THE DINNER

1.8K 144 26
                                    

KS : KITNE KHUSH HAIN SAATH MEIN...HASSI MAJAK AUR SAB

AS : BEHNA..AAP YAHA KHANA KHANE AAYI HAIN YA TANA MARNE...?

KS : CHALIYE ICECREAM KHATE HAIN..

AS : BAHAR BAHUT SAARE STALLS HAIN..AAPKO KAHA SE KHANA BATAIYE ?

KS AND AS GOES OUTSIDE AND ORDER TWO CONES FOR THEMSELVES...HM AND KARAN ARRIVE AT THE NEARBY ICECREAM STORE

HM: TOH BATAO KARAN...KAUNSI ICECREAM KHANI HAIN TUMHE ?

KM: JO TUM BOLO...

HM: THIK HAIN...BHAIYA JI DO VANILA DE DIJIYE..

KS LOOKS AT AS FACE AND LAUGHS...

KS : KYA BHAIYA...AAPNE AAJ DINNER KI JAGAH MIRCHI KHA LI THI KYA...JO AAPKO ITNI JALAN HO RAHI HAIN....?

AS : KAISI BAATEIN KAR RAHI HAIN AAP ?

KS : HUM NA EK KAAM KARTE HAIN...

AS : KYA KARNE WALI HAIN AAP ? DEKHIYE...KUCH KARNE KI JARURAT NAHI..

KS: EK MINUTE NA BHAIYA..( SHE CALLS HM...AND SHE DELIBERATELY CUTS IT ) MS NE TOH PHONE KAAT DIYA...( A MESSAGE POPS UP ON HER PHONE ) OOHH...TOH MS KISI IMPORTANT KAAM MEIN BUSY HAIN...( SHOWS AS THE MESSAGE )

AS : AA..AAP CHALIYE...JARURI HAIN KYA YEHI KHADE HOKAR ICECREAM KHANA ? CHALIYE..

AS AND KS DRIVE OVER TO THEIR HOME...HM AND KARAN ALSO LEAVE...IT WAS MIDNIGHT AND AS WAS STILL UNABLE TO SLEEP...HE QUIETLY GOT UP AND GOES TO THE BALCONY TO GET SOME FRESH AIR...THE MOMENT WHEN HM WAS HAVING ICE CREAM WITH HIM FLASHED ON HIS MIND...HE QUICKLY SHOOED THE FEELINGS AND FLASHBACKS AWAY...

AS: KYA KAR RAHE HO ANUBHAV SINGH...YEH SAB SOCHENGE TOH PHIR UNSE DOOR KAISE JA PAYENGE...WOH AGAR KISI KE SAATH...KISI BHI RISHTE MEIN KHUSH HAIN TOH KYA HUA...UNHONE HUMSE TOH PYAAR KIYA THA...PAR HUMNE HI UNHE DHOKA AUR DARD DIYA HAIN....( HE COMPOSED HIMSELF AND GOT BACK TO SLEEP )

THE NEXT MORNING EVERYONE WAS QUIETLY WORKING ON THE DRUG CASE...AS ENTERED AND WENT DIRECTLY TOWARDS HM'S CABIN...HE STOOD AT A DISTANCE TO SEE HM AND KARAN STANDING VERY CLOSE TO EACH OTHER...HIS EYES WIDENED...

AS : ( LOUDLY ) YEH KYA RAHE HAIN AAP DONO? MTLB YEH THANA HAIN...🤦‍♂️

KM: THANA HAIN MTLB? TU NA...WOH YEH HASEENA KA PENDANT MERE SHIRT KE BUTTON MEIN ATAK GAYA HAIN...TOH WAHI UNTANGLE KAR RAHI HAIN WOH...

HM : HOGYA...JA..JAI HIND SIR..

AS: HUM YEH KHENE AAYE THE KI YEH ISS CASE SE RELATED BAHUT IMPORTANT FILE....KARAN TUM ISSE STUDY KARNA EK BAAR..AUR SUSPECTS RELATED KOI JANKARI HO YA CLUE MILE TOH HAMEIN UPDATE KARNA...AAJ SHAAM

HM : JI SIR HUM DONO UPDATE KARDENGE...

AS : SIRF KARAN...HM AAP NAHI

HM : PAR KYU SIR ?

AS: KYUNKI KARAN HUME SHAAM KO REPORT DENE AAYENGE AUR PHIR HUM UNHE APNE GHAR LE JAYENGE...( HE SHIFTS TOWARDS KARAN ) WOH TUMHARI AMMA GHAR PAR NAHI HAIN NA...TOH KYA BAHAR KA KHANA KHAOGE AUR AKELE RAHOGE...MAA BHI BOL RAHI THI KI HAMARE GHAR AA JANA...BAHUT DINO BAAD SATH WAQT BHI BITA LENGE

KM: NOT POSSIBLE YRR...

HM : HANN...KYUNKI AAJ KARAN..JI...HAMARE GHAR AA RAHE HAIN DINNER PAR..MTLB WOH APNE HAATH KI BANI SPECIAL BIRYANI AUR KADAI PANEER SABKO TASTE KARWANA CHAHTE THE...HUMNE AMMI KO BATAYA KARAN JI KE BAARE MEIN TOH WOH BHI MILNE KI ZIDD KAR RAHI THI...

AS : ( HE SIGHED SADLY AND STRIATED HIMSELF ) KOI BAAT NAHI...HUM TUMHE WAHA SE DINNER KE BAAD PICK KAR LENGE...HUM CHALTE HAIN...JAI HIND

AS REACHED OUTSIDE AND WAS EXPLAINING SOMETHING TO SS WHEN HM CAME FROM HER CABIN...

Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now