PLAN IS IN FULL SWING

1.4K 134 31
                                    

Hope you all will like the chapter...do tell me your views in the comments and don't forget to follow if you liked my story and writing...do vote...and sorry for being late...

Happy reading🥰🥰

SS : SIR LOCATION BAHUT JALDI TRACK HO JAYEGI...MENE ADVANCE FEATURES IN EFFECT DAALE HAIN..

AS : GOOD...IG WESE BHI ISS CASE KI SAMAPTI JALD CHAHTE HAIN...

CC : SIR...WOH MS AA GAYI HAIN...AUR UNKE SAATH KARAN SIR BHI AAYE HAIN

PS : AREE...DONO KITNE KHUSH LAG RAHE HAIN

AS LOOKED TOWARDS THEM...SHE WAS  RIGHT..THEY WERE ACTUALLY LOOKING HAPPIER..

AS : HM...KARAN ? AAJ AANE MEIN ITNA VILAMBH KYU HUA ?

KM : AREE SORRY...WOH HUM MITHAI KI DUKAN PAR RUK GAYE THE...

AS : MITHAI KI DUKAN ?

KM : KYUNKI AAJ MAIN BAHUT KHUSH HU..MERE AUR HASEENA KE LIYE AAJ BAHUT SPECIAL HAIN..( HE SLID HIS HAND AROUND HM'S SHOULDER AND LOOKED TOWARDS HER...SHE LOOKED AT AS...AS WAS FEELING POSSESIVE..HE WAS UNABLE TO HANDLE ANYONE SHOWING THEIR RIGHT ON HER )

AS : KARAN ( HE SAID STERNLY ) YEH KYA KAR RAHE HO ? THANE MEIN HAIN HUM...KUCH TOH LIHAZ KARO...

HM AND KARAN LOOKED TOWARDS EACH OTHER AND SILENTLY SMILED

KM : SORRY..ACCHA SABLOG MITHAI LELO...

SS : THANKYOU SIR...MERA MITHA KHANE KA BAHUT MANN KAR RAHA THA...PAR YEH THODA OLD FASHIONED HAIN...AAP ICECREAM LAATE NA SIR..

CC : UFF YEH MASUMIYAT..( STOPPED AT KS GLARE )

PS : RISHTA PAKKA HO GAYA HAIN KYA MS ? WOH MITHAI TOH USSI KHUSHI MEIN DETE HAIN NA..

KS : ( VOICE WHICH CAN BE ONLY HEARD BY AS ) ANU BHAIYA..KAHI MS KA RISHTA KARAN BHAIYA SE TOH NAHI HO GAYA...SAATH MEIN ITNE KHUSH LAG RAHE HAIN...AUR MITHAI BHI BAANT RAHE HAIN...

AS : ( HUFFED ) BEHNA..CHUP RAHIYE...AISA KUCH NAHI HAIN..AISA KUCH HOTA TOH WOH HUME JARUR BATATE...AAP PS KI TARAH DIMAG MAT CHALAIYE..

KS : HANN THIK HAIN..DEKHENGE...

BILLU WAS PLAYING CRICKET OUTSIDE MPT WITH IQBAL AND BADNAM...IQBAL HIT THE BALL AND IT DIRECTLY HIT'S KARAN'S HEAD..THEY ALL CAME INSIDE...SCARED..

BC : SORRY KARAN SIR...HUM CRICKET KHEL RAHE THE TOH WOH YEH IQBAL GADHA HAIN NA ISNE ZOR SE BALL MARDI..MENE KUCH NAHI KIYA...

IQBAL : WOH..HUMNE JANKAR NAHI KIYA..SORRY SIR

KM : ( ANGERED ) TUM LOGO KI TOH...

HM KEPT HER HAND ON KARAN'S HAND AND GESTURED HIM TO STAY CALM...AS SAW THIS AND LOOKED SIDEWAYS...THIS WAS GETTING WAY TOO MUCH FOR HIM..KS LOOKED TOWARDS AS AND UNDERSTOOD....SHE QUICKLY RAN TOWARDS KARAN AND STOOD BETWEEN THEM

KS : KARAN BHAIYA JYADA TEZ TOH NAHI LAGI...AMMA O IQBAL...BHAAGO YAHA SE

AS : SHRIMAN...AAP CRICKET KHEL RAHE HAIN...THANE KE BAHAR...TOH AAP THANE KE BAHAR HI RAHIYE...WESE BHI AAPKI SAZA KHATAM HO CHUKI HAIN...JAIYE

BC : SIRRR...NAHIII...MUJHE MERE BILLU NIWAS SE MAT NIKALO...MAIN TOH AAPKI GAADI SAAF KAR RAHA THA...YEH DONO NIKAME KHEL RAHE THE...MAIN ABHI JATA HU

AS : HMMM...JAIYE...

AS PATIENCE WAS OVER WITH THIS ALL KARAN AND HM'S DRAMA GOING ON...HE STRENLY SAID

AS : CHALIYE KAAM PAR DHYAAN DIJIYE...AUR HM APNE THANE AANE KE TIME KA DHYAAN RAHIYE...AAP AAJKAL AKSAR LATE HOTI HAIN...AUR KARAN TUM HAMARE SAATH CHALO...KUCH FILES DENI HAIN...( HE WALKED OUT OF THE THANA )

Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now