part - 26

Part - 26
Sidnaaz were sleeping hugging eachother...Sid hands around her bare waist...he is hugging her tightly....Sana woke up and wear Sid shirt and again hugged him..
Sid in his mind
ye moment meri life Ka sbse best moment hai..Sana Mai tumse pyaar krta hu...yes I'm in  love with you...I love you.....Mai tumhe btaaunga apni feelings..but abhi nhi..achi tarh...tumhe special feel krvaaunga..jitna tumhe hurt Kiya tha..usse jyada tumhe Khushi dunga Mai tumhe...
Sid kissed her forehead...and fall asleep..
And then his phone rings...he received the call....
Sid - kyaa...he get up in a shock...Sana is also shocked..
Kya kyu..usne aisa kyu Kiya...ha Mai abhi aaya..
Sid wore his shirt and jean and about to go...
Sana hold his hands.. kya hua..
Sid - v...vo ishaani  ne apni wrist kaatli...vo hospital me hai...
Sana tried to stop him but he jerked her hands and went from there leaving her in shock...
Sana - kya..kyaa ishaani ne meri vajah se aapni Jaan Lene ki koshish ki...
She sits on the ground..meri vajah se usne apni Jaan Lene ki koshish ki... Mai itni selfish kaise ho gai..😭
And she start crying...
On the other sid reached hospital....and saw ishaani..
Sid - tumne aisa kyu Kiya...Tumne aapne aap ko harm krne ki koshish kyu ki...
Sid because I love you...Mai tumhe Kisi or ke sath nhi Dekh skti...
Ha Mai yahi hu...ishaani hugged him...
After 5 min...ishaani Mai abhi aaya doctor se mil Kar...
He went out...and stands near the pillar..
He was in dilemma..what will he do next ??
Aaj hi mujhe ahsaas hua ki Mai Sana se pyaar krta hu..or ab  ye ishaani Kru to Mai kya Kru....
After thinking for few minutes..he decide to tell ishaani about his feelings for Sana..
He never want to hurt her..but he have to do that....
On the other side... sana is badly hurt...
Kya Mai ishaani or Sid ke bich Mai aagai.. kya voh usse pyaar krta hai... Agar aisa hai to Mai chali jaaungi Sid ki duniya se boht Durr...boht Durr..and her voice is chocked....
Sid went toward the room and saw ishaani is sitting on the bed and giving money to the doctor...Sid is shocked..
Doctor - humne aapka kaam krdiya..humne vahi Kiya jaisa aapne Kaha...ye jhuthi reports dikha dena bs aap unko...
Ishaani - thanks doctor....
And then doctor went from there...his blood is burned in anger.. he wants his answers why she did this??
He went inside and pinned her to the wall..
Tune aisa kyu kiya..tune ye draama kyu Kiya..
Ishaani - kyu mtlab kya Mai pyaar krti hu tujhse...Tu sirf Mera hai..
Nhi hu Mai tera nhi hu...he jerked her..
Ishaani caressed his face..
Baby kya hogya aisa kyu kar Raha hai mere sath Tu aise...
Sid - Mai...meri Sana se pyaar krta hu.. tum meri life ka ik beautiful past thi or Kuch nhi.. mujhe tumse Kabhi pyaar hi nhi hua..pyaar Ka ahsaas sirf mujhe Sana ke sath hua hai..
I love my naaz...
Ishaani - n..n..no she screamed..
Us Sana ko to Mai chodhungi nhi meine pahle usse Dhaka maara tha..lucky thi Bach gai but ab Mai nhi chodhungi....
Sid - kya tune meri Sana ko harm Karne ki koshish ki...how dare you to touch her?..
Mai tumhe nhi chodhunga...
He slapped her...she fall on the floor..
She take scissor in her hand...and attacked on him...
Sid hold his hands...and pushed her hard she bumped into the wall and fall on the floor and fall unconscious..
Sid went from there....
Mai galat tha jo aise ghatiya ladki par vishwas kiya...Maine aise ladki se pyaar Kiya....
Mai aa Raha hu baby..I'm coming baby..aaj tumhe sb btaakar rahunga...Kitna pyaar krta hu Mai tujhse...I love you baby..
Sana writes a letter for him...
And went from there forever...
Sid enter in the room and didn't find her..
He find letter on the bed..and start reading the letter...
Sid aaj ki Raat Jo bitaai thi na meine tere sath.. best night thi meri...tune shaayad mujhse pyaar nhi Kiya..but Mai tujhse boht pyaar krti hu...Mai galat thi..Jo tere or ishaani ke bich me aagai..I'm really sorry...Mai jaa rahi hu...Teri jindagi se hmesha dur....tere sath bitaai Kuch yaadein Apne sath lekr..😭
Ho sake to is jhaali ko bhul jana baby...
I love you...your naaz.....
He went out to find her..but he didn't able to find her...he comes in his room and locked himself in the room and sit on the floor
Sid start crying..why baby kyu.. chali gai mujhe chod Kar...meine boht time lgaadiya tujhe mere Dil Ka haal btaane me...
He threw all things...
Mai bhi tujhse utna pyaar krta hu jitna tu mujhse..
Baby wapis aaja....
End
( Kya hoga ab...Sana to gai chali Sid ki life se hamesha ke liye. )
Kya dono phirse mil paaenge..

Loverange (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें