part - 27

Part -27
After 5 years..
Baby..baby aah rukjaa...bs Mai thak gai..while taking long long breathe....
Nhi mumma Mai nhi aaungi..mujhe pakdo pakdo..
Sana runs behind her...
And she falls on the floor..
Aahh..she screamed..
Mumma aapko lagi to nhi naa..aap apna dhyaan nhi rakh skte na..mujhe hi  sab krna padta hai..is nanhi si Jaan pe saara bhaar daal do.....uffffffffff..while rubbing her forehead.
Sana push her toward her and hugged her tightly in her embrace..
Pakad liya...pakad liya and she laughed.. loudly..
Huh..mumma aapne mujhe bhudhu bnaya..hae mumma aapne cheating ki..mujhe jao baat nhi krni aapse....huh..
Sana start tickling in her tummy....hehe baat nhi krni pkaa nhi Karni tune mujhse baat..
Hehehe..mumma bs kro..bs gudgudi hori hai..bs kro..
And Sana kissed her cheeks...she also kissed on her forehead and cheeks...
I love you my ghadhi.....Sana looked at her with widened eyes..
Sana feel sad when she hear ghadhi from her mouth...
She start missing Sid...Sid always use to call her ghadhi...and tears rolled down from her eyes..
Offo mumma aap phir rone lage..ab ye choti si Jaan kya kya kre..and she wiped her tears with her small small hands..
Hehe meri cartoon tera Kuch nhi ho skta😂
And she kissed on her cheeks..
Sana also kissed her...
( Chlo intro to de baby sbko apna...meri fiction me..❣️
To Mai hu meri mummy ki pyaari tiasha..
Tiasha Shukla...

I know unique name hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

I know unique name hai.. haina to mummy Papa ke name se Mera name bna hai to unique to hoga hi na...
Sidharth - ti
shehnaaz - asha
Tiasha..
I'm 4 year old nanhi si choti si Jaan..🥰
Chlo Story per wapis chlte hai..)
Sana comes Canada after leaving Sid in India..and here she gives a birth to the beautiful baby girt tiasha..
On the other side...
And  the best businessman award goes to..
Dhk dhk dhk..
Any guesses...
Audience shouted sidharth Shukla..
Award goes to Mr. Sidharth Shukla........
Sid went on the stage for taking the award...
He takes the award and went from there...
Media tried their best to take his interview..
Reporter ask him many questions..
Aapko best businessman Ka award pakar Kaisa lg Raha hai...
Sid - best businessman Ka award to paa liya but Mai khud best nhi ban ska..and he went from there..all were confused with his answer
He reached at home..reeta ji sitting on the  sofa..Sid puts the award on the table..
Reeta jito Sid
Aagya ik or award Lekar...kya krega itne award jitkar..tune apni life ka precious award ko to kho hi Diya...
Sid didn't give her any answer and went into his room...
Sid locked himself and took Sana photo frame in her hands and start caressing the frame..
Kaha chali gai..Kitna miss krta hu tujhe pta bhi h Kuch...ye 5 Saal Ka ik ik din kaise bitaaya hai meine...tere Bina..
Tujhe meri Yaad nhi aati kya Sana..kyu wapis nhi aa jaati Tu..I miss you baby...I love you baby so much..plz wapis aaja...aaj bhi tera Waite kr Raha hu..mujhe pta hai Tu aaegi..and he fall asleep on his bed....
In Canada...
Sana - tiasha baby so ja na ab to saari lori bhi khtm hogai hai..
Tiasha - nhi nhi nhi jb tk vishu meri chocolate nhi leke aaega Mai nhi soungi..huh..
Kisine mujhe Yaad Kiya...a voice come from behind..
Tiasha get up from the bed and hugged him tightly..
Vishu..meri chocolate Kaha hai..
Tiaashu baby ki chocolate ye rahi while giving her chocolate...
Sana - iski kya jrurt thi Vishal..boht buri habit daal di hai tune..
Vishal - oh yele chocolate kha or soja..koi buri habit nhi h ye..pyaar hai mera meri tiashu ke liye..and he wents from there..
Sana and tiasha both start eating chocolate..
Tiasha - mumma mere papa Kaha hai..
Sana looked at her with widened eyes..
Tiasha - mujhe sirf naam pta hai unka but Kabhi Mili nhi unse..
Sana start coughing....
Baby vo secret mission pr gae hai..JB aaenge tb mil Lena Sana replied...
And she take chocolate from her hand..and make her lied on the bed and she also lied beside her....
Tiasha fall asleep after few minutes...
To be continued 🥰

Loverange (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें