3 - That was unexpected

211 17 8
                                    

Win ghar aa kar dadi ko milne gaya. "Hey Baa, kya gift diya aapke laadle Tej ne."

Baa ne Krishna Bhagvaan ki murti dikhayi. "Usey pata he kisko kis chiz se khushi milegi, khush ho gai me yeh taufa dekh kar, lekin wo bechara dukhi ho kar  gaya."

Win - Why? Dukhi?

Baa - Humari society aaj bhi Rich, Middle class and poor logo ko alag alag nazar se dekhti hai par mai khush hu Bright argument kiye bina haalaat ko sambhalna jaanta hai, Mayur aur Sarita ne usey bahot achhe sanskaar diye he.

Win - Ghar pe kisine kaha usey kuchh?  Maa ne? Pallavi chachi ne?

Baa - Bright yaha naa aaye isme uss ladke ki bhalayi hai. Yaha usey sirf apmaan hi milenga isliye mene usey party me aane se mana kiya.

Win - (Soch me doob gaya aur bola)  chaliye Baa, hum ghum kar aate he.

Usha Baa - Lekin beta party shuru hogi ekaad ghante me.

Win - Aap taiyar ho jaiye, Chaliye.

Win aur Daadi taiyaar ho kar car me bethe Aur Win khud drive kar raha hai. Aur wo Bright k ghar pahuche.
Darvaza khatkhataya, Khushi ne door open kiya.

Win - Hello Khushi, how are you?

Sarita - Arey beta, Baa please anadar aayiye. Happy birthday Baa
Sarita ne per chhue Baa ke.

Baa - Jeeti raho.
(Sabne Baa ko wish kiya.)

Bright  Room se bahar aaya.

Win muh bigaadte huve- "Kyun? Tumhare toh plans the na kuchh?  "

Bright - Wo...

Win - Kyaa yaar Bright, aunty, uncle aap logo ko party gharwalo k liye thodi, Baa k liye attend karni thi. Baa ne kitni khushi se Bright ko invite kiya tha aur Mayur (gulf) uncle Aap toh dad k dost hai. And dosti me kaha Rich nd middle class party ki baat huyi??

Suhani - Lekin Win, Badi parties me aksar insults hi hoti he class ke name pe. Hum tum logo ki barabari ke nahi hai is samaj me. Aur waha sab paise wale log aate hai. Hum mix nahi ho payenge aur wo ghutan tum nahi samaj sakte.

Win - Suhani bhabhi, aap log humesha se humari family ka hissa the aur rahoge. Mai aur baa, dad hum in sab chizo pe focus nahi karte, rishte zaruri hai, important hai Branded stuff aur luxurious life style nahi.

Sarita ne Win k ek gaal pe haath rakha "Badi badi baate karne laga hai ab tu, haan?"

Win - Ok chaliye, Baa ko aapke sath birthday celebrate karna tha so Bright you and Baa cake cut karo, kyunki mujhse zyada laadla to tu hai Baa ka.
Win teases Bright, Sab hasne lage

Baa - Tum dono aao yaha par, hum teeno sath me cake cut karte hai

Win - Ok Manav bhaiya ye lijiye mera phone, Pics click kijiye please.

Bright and Win ne Baa ka hath pakad k sath me cake cut kiya aur Baa ko khilaya. Sab ke chahero pe khushi thi. Bright and Win ne ek dusre ko cake khikaya. Win ne bright k face pe cake laga diya, Bright bhi cake le kar Win ke pichhe dauda aur use pakdne laga.  Yaha sab cake kaat kar ek dusre ko khila rahe the Aur waha Bright Win apni masti me upar k room tak pahoch gaye.

Bright achanak slip ho gaya aur Win ne usey pakad liya but win ka balance gaya aur wo zamin pe gir gaya, Bright uske upar gira

Dono ek dusre ki aankho me dekhne lage.... Thandi pavan bright ki palko ko japakne pe majboor kar rahi thi.... Win bhi bright ko dekhe jaa raha tha... Win ne Bright ke lips pe lage cake ko dekha... Aur bina kuchh soche samjhe win ne bright ke both lips ko smooch kar cake khaa liya..Aur smile ki. .bright ki eyes badi ho gyi jab uske dono lips win ke muh me the....

Bright - (khada ho gaya) Ye..yee... kya kiya?!.

Win - Ammm.. Sorry woh mene bina kuchh soche samjhe masti me..? It was just fun, please Don't over react....win thoda guilty feel kar raha ho aise bola...

Bright abhi bhi Win ki action se surprised tha.

Win - Relax Bright, (smiles) Aisi masti toh chalti rehti hai.

Bright -but tumne Dono lips muh me le kar palak japakte hi cake saaf kar diya!!!  

Win - Galati ho gai yaar Sorry, it was unintentional without a thought, I won't tell anyone.

Both laughs but bright was happily shocked.

Bright man hi man me soch raha tha yeh feeling, why I'm feeling good, It was Awesome, I just kissed a guy. I mean guy kissed me. He legit attacked my lips. Bright was damn happy.

"Brighttt"

Bright - Aayaaa

Win - Ab hum chalte hai. Party kab ki shuru ho gai hogi ghar pe.
Win winked at Bright and chala gaya.

"Usne aankh kyu maari! Yeh harqate normal he yaa me kuchh zyada soch raha hu??" - Bright confuse ho gaya..

Win and Baa reaches home.

Nivedita - Kaha chale gaye the, yaha sab wait kar rahe hai

Win - Mandir gaye the... Let's go Party enjoy karte hai.

Pavel idhar udhar daud k Pallavi ko dhund raha hota hai. Pallavi table k paas chair pe beth ke ek per ke upar dusra per rakh kar wine pi rahi hoti hai.

Pavel - Pallvii Pallavii Pallaviiiiiii, pallluuuu darling...

Pallavi - (in anger) Kya hai? 5 minute biwi k bina reh nahi paate.... 

Pavel - Areyy Pallu darling, Look Khushi ne photo post kiya he...

Pallavi - Who is khushi?

Pavel - Arey Mayur ki beti, Bright ki bahen.

Pallavi - Are you stalking her?

Pavel - No way, Itni apsara jaisi biwi hai usey kyu stalk karunga. Mai to sirf uski profile dekh raha tha bina follow kiye Sachii Palluu....

Pallavi (irritate ho kar) Kya hai toh?

Pavel - Look Win mandir nahi gaya tha balki us naukar k ghar baa ka birthday celebrate karne gaya tha.

Pallavi - WHAT??  (Photo dekhti he aur boli) Wah! Pavel !!!  Kya baat hai tum bekar toh nahi ho sach me.....

Pavel - Hu na me kaam ka?  Tum khamakhaa mujhe underestimate karti ho... (Pavel proud look de kar chair pe betha aur per pe per chadaye)

Pallavi - Taange niche karo varna tod dungi, dono ki dono....lekin kyaa baat hai !!! Maa ka pyaara laadla Winay,  aaj jethani ji se juth bola, Baa bhi juth mai saath thi.
Pallavi smirks. Pavel looks at her and smiles.

Pallavi - What? Ho gayana kaam??  Now get lost somewhere and block that girl...

"Ladies and gentlemen, Thank you for coming" Tulsidaas ne sabki party enjoy karne k liye kaha after cake cutting and all.

"Omg Look at her " - one of the person in party said while looking at door.

Swarg se maano koi Apsara utari ho, jiski sundarta kisi ko bhi mohit kar de,  black shining saree, black nail polish long nails upar nail art, 10-10 shining silver bangles in both hands, High heels, butter jaisi smooth skin, Long Scorpio wali ear rings, sharp eye shadow  and  scorpio bindi on forhead, zaherili grey eyes, perfect lips with Lipstick. Logo ke pasine chhutne lage khule silky baal, naagin jaisi chaal dekh kar....Log dekhte hi reh gaye....

Win ki nazar us ladki pe gayi... Tatparya ne bhi usey dekha...

That girl just smiled aur party me ladke toh ladke, aged logo ke bhi  hosh udd gaye.....

Nivedita ne uss ladki ko dekha aur boli "Oh, My God " Kalyaani "

To Be Continued...

Kyunki We are the Soulmates जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें