At Virani House
Sab log kartik ke room me he, police ne kartik ki body ko pankhe se niche utara...
Meera bahot ro rahi he- "Mera bacchaa.. Kyun kiyaa mere bacchhe ne esa... Usne kabhi kisika bura nahi socha tha.... Sabke saath pyaar se rehta tha..... Kartikkkk....kyunnn... " aur zor se rone lagi....Aakash usey pakadta ... Sab ro rahe the.....win aur tatparya bhi ro rahe he... Manav type ko sambhalta he...
Pallavi bhi shock me he.
Yash ki aankh se aansu nikal aaye kartik ki body dekh kar (in his mind) - Nahi... Ye galat huva... Humne ye kabhi nahi socha tha..... Humari wajah se Kisi ko jaan deni padi.... Nahi..... Ye galat huva... Viranis ko financially barbaad karna tha, kisi ki jaan lena humara plan nahi tha....
Bright daudta huva room me aaya...
Win uski taraf dekhta he.. Aur nazre fer leta he....
Police - kartik ki kisi se koi dushmani thi?
tulsidas - Nahi.. Wo bahot accha ladka tha... Dushmani kya kisi se uchi aavaz me baat tak nahi ki hogi usne...
Yash (khud ko control nahi kar paya aur bola) - HUMARI WAJAH SE HUVA HE YE.....
Pallavi & Kalyani shocked....
Kalyani - Ye kya bol rahe ho yash..?!
(Sab yash ki taraf dekhte he)
Yash - Haan, Tulsidaas Virani humesha humare papa ko dost kehte rahe lekin unki company ko support tak nahi kiya... Jab unko help chahiye thi tab help bhi nahi ki.... Humare papa virani publications me aaye bhi the lekin unhe dhakka maar ke nikaal diya vaha se.......depression me unka accident ho gaya aur........
Pallavi dhire se kalyani ke kaan me kehti he (Tumhara bhai pagal ho gaya he )
Humari mom ne london me dusri shaadi kar li.... Me aur kalyani dono akele ho gaye puri tarah se.... Fir humne decide kiya ki virani parivaar me ghus ke virani publications ko barbaad kar denge... isliye win se shaadi karvane ka plan banaya aur nakali maa le aaye.....
Bright aur win yash ki baate sun kar ek dusre ko dekhte he....
Lekin win ne mana kiya shaadi se aur ghar ke bahar kartik ne kalyani se shaadi karne ko puchha... Aur hum iss ghar me aa gaye..... Aur aaj usey pata chala ki kalyani ne ye shaadi pyaar ki wajah se nahi.... Virani publications ko barbaad karne ke liye ki thi.. Isliyee....
Meera ne Kalyani ko zor se chaanta maara..... Kesi daayan he tuu..... Mere masum bacche ko khaa gayi tu....
Yash dono eyes press kar ke rone laga....." Humne ye nahi socha tha ki kartik ye kadam uthayega "We are murderers,we are criminals"
Kalyani - Nahiiii..... Jo bhi huva sahi huva..... Inhone humari jo haalat ki, humne toh Maa, papa ko khoya he, inka ek beta gaya, not a big deal.....ek kya teeno bhi chale jaaye, i don't care
Pallavi ne khinch kar Kalyani ko chaanta maara......nivedita ne bhi kalyani ko zor se thappad maara.....
Kalyani - How dare you pallavi ? Kuchh der pahele tum khud virani publications ko barbaad karna chahti thi....tera pati bewafa nikla, tum logo ne bhi indirect murder hi kiya mere papa ka.... Konse dudh ke dhule ho tum log....??
Tulsidaas - Yash, Me tumhare papa se mila hi nahi hu, aur naa hi wo mere paas help ke liye aaye the.... Agar mujhe pata hota toh me kyu nahi karta uski help?? Mera yakin karo...
Nivi - Ho sakta he wo Pavel se mile ho aur pavel ne mana kar diya ho pese dene se... Now we know Pavel kesa he....
Aakash - Mere gunaho ka natija he kartik ki maut.... Mene aur Pavel ne hi tumhare papa ki help nahi ki... Aur usey security ko bulva kar bahar nikalva diya..... Kyunki hum nahi chahte the ki koi aur company humari company se aage nikle... Aur tumhare papa ke paas bahot zyada acchhi skills thi.... Isliye
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanfictionWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...