9 - Out of Control

159 13 18
                                    

( Ab tak aapne dekha Bright aur win khandala pahuchte he,  Yash Pallavi ko sweet way me warning deta he, Suhani Man ko kisi ko 'i love you' kehte sun leti he.. Bright finally apni feelings ko accept kar leta he aur win ko sab batana chahta he.. Abb Aage)

Bright  Upar k room me vapas win ko milne jaata he... Wo sidhiya chad hi raha hota he tabhi achanak Tez bijli girti he Aur baarish shuru ho jaati he... Wo sidhiyo pe khada ho kar window ki taraf pichhe mud k dekhta he...

Win daud k niche aate he.." Aiii bright,  chalo baarish me nahane... Bahot maza aayega..."

Bright - arey pagal  ho gye ho kya.. Itni tez baaris me, bimaar ho jayenge...

Win - kuchh nahi hogaaa.. Chalooo.. (Win bright ka Hath pakad kar bahar garden me le jaata he)

Aur dono baarish me bhigne lagte he.... Win dono haatho ko felaake,aasmaan ki aur dekhta he aur baarish ka maza leta he...... Bright dono hands fold kar k khada he.. Aur win ki taraf dekh k muskuraa raha he.....

Andheri raat, baarish aur Bright Win, maano do hanso ka joda duniyaa se door, apni hi duniya me khoya huva he.....

Achanak zor se bijli garji aur bright ne darte huve win k biceps ko apne dono hatho se pakad liya...

Win (dhire se) - Tumhe bijli se dar lagta he?

Bright - hmm.. Bachpan se... Bachpan me bhi me bed k nichhe chhup jaata tha....fir maa aur manav bhaiya mujhe bahar nikaalte the aur hum dono maa ki god me sar rakh k so jaate the....

(Win apne left hand ko bright ke left shoulder pe pichhe se rakh kar usey hold karta he taaki bright ko bijli se dar na lage)

Win -hmm..Tum aur manav bhai bahot close hona!

Bright - haan, he is the best big brother....Gharpe sabka khyaal, suhani bhabhi ka khyala, khushi k saath time spend karna.. Wo har chiz dil se karte he.... Mujhse sab share karte he...Unki first salary me se unhone sabke liye kuchh na kuchh liya ,sivay khudke..

Win (muskura kar) - You are lucky itni pyaari family mili he...

Bright - Tumhari family bhi pyaari hi he... Jaan chhidakti he tumpe.

Win - haan,Sabse zyada daadi pyaar karti he mujhse..dad, mom, pallavi chachi sab bahot pyaar karte he mujhse... Lekin fir kahi na kahi wo log luxurious life style, class, standard in sab baato pe aa ke atak jaate he.. And i don't like it.... Mujhe jinse milke, baat kar k acchha lagta he, comfortable lagta he.. Me unhi se milna pasand karta hu... Class and all....me inn sab chizo me nahi maanta...

Bright (innocently) - So, Tum comfortable ho mere saath?  Pasand he mujhse baate karna...?

Win - sach kahu toh,  Ammmmmm.... "Tumse milnaaa, baate karnaaa,  Achhaa lagta hee" win sings lines of song.... Aur dono hasne lage....
Win (with small smile) - do you like my company?
Bright (palke japkata he) - i just want to be with you..

(dono ek dusre ko dekhne lage, sirf halki halki palke japak rahi thi)

(Baarish rook gyi....)

Bright (eye contact tod kar)- hh...hh.. Unghh(clearing throat) hume andar jana chahiye ab...

Win  - hmm.. Chalo

(Dono andar gye)

Bright (kitchen ke paas wali khidki khulli huvi dekhta he aur win se kehta he) - "Tum jaon upar me wo window close kar k aata hu... Paani aa gaya already andar..."

(Win upar jaata he...)

At delhi

Suhani  emotional hoti he... Bed pe baithi hoti he..

(Manav room me aata he aur usey dekhta he...)

Man - Hey suhani,  kyaa huva itni udaas kyon ho?

Suhani (halki si smile karti he Manav uske baaju me bethta he)--Tum khush ho??

Man -  (haste huve surprising way me) Matlab?

Suhani - humari shaadi se?

Manav (smile kam ho gai uske chahere se..  blinks his eyes three four times aur dusre direction me dekhta he) - Aaj achanak aisa question kyun puchh rahi ho suhani?  Of course I'm happy mujhe itni achhi, caring samjdaar wife mili he....

Suhani - Dekho manav, i know humari arrange marriage huyi he....Aur ek dusre ko jannne me, samjne me waqt lagega... Agar mujhse koi shiqayat ho to tum mujhe keh skte ho....

Manav in soft voice "hey, hey hey,(hugs suhani) nahi suhani... You are perfect.... Koi kami nahi he tumne.. You are beautiful inside and out...aisa kyun soch rahi ho!

Suhani - (Wipes her tears and smiles) " Do you love me? "

Man - Uski aankhon me dekhta he... Wo masumiyat, wo emotions.. Yeh sab dekh ke  wo " Haan" keh deta he..."yes,yess suhani.. I love you...."

(Suhani muskuraati he.. Aur good night kehti he... Man bhi good night keh k lights off kar k so jaata he..)

At khandala

(Bright ne khuli khidki bandh ki aur upar room me jaa raha hota he.... Room aadha khula huva hota he aur bright usme jaank ke dekhta he...)

Win ne Apni gili body se chipki huvi Tshirt utaari.... Baarish me bhiga huva uska gila badab bright dekhta hi reh gaya.... White makhhan jaisi smooth but fit gym body dekh kar bright ki aankhe blink karna bhul gayi...

Win ne towel liya aur apne baal sukhane laga... Aur chest and neck pe baari baari towel firane laga...

Bright darvaze pe khada raha.. Uski saanse tez hone lagi.....uske lower body me Sensation ho rahi thi. Aur uska hath uske Tight huve lower part pe chala gaya...

Win ne apni pant ko unbuttoned kiya aur zip open ki...

Bright ne deep breath li aur apne muh se breath out ki..

Win ne Apni gili pant bhi utaar di....black tight underwear pahene huve bright ki jaan nikaal raha tha win... Uske abs and nipples bright ki aankho pe jaadu kar rahe the... Bright ki saanse aur tez hone lagi.

Win ne dono haatho se apni underwear ki edges pakdi and he removed his underwear...

Bright ka haath uske. Lower part ko abhi bhi dabaye huve tha...khud ko badi mushqil se control kar raha tha...usey bahot paseena aane laga.... Win uske saamne pura naked khada tha ab....win ke junior par se bright ki aankhe hat hi nahi rahi thi... Wo muh se breath in and out karne laga tha.... Jaise sara control kho chuka ho...

Bright ka haath galti door k paas rakhe showpiece ko laga aur showpiece gir k toot gaya.... Aavaz sun k win ne darvaze ki taraf dekha.! Aur towel se apna lower body hide kar liya..

Bright ka haath, uski. Haalat, uske eyes, Expressions, win dekh raha tha... "Brightt!!"

Bright ne Apna saliva gale ke niche uatara..aur apna haath apne lowe body se hataya....

Win waha dekh kar nazar utha ke bright ke chahere ko dekhta he...

Bright ne embarrassed ho kar dono haatho se apne senior bane huve junior ko hide kiya aur bola " Wo.. Wo..a...a. I'm s...s... Sorry"

Dono ek Dusre ko dekhte rahe....

To Be Continued...

Kyunki We are the Soulmates जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें