Room me floor pe tshirt pants and underwear bikhre huve he... Bed pe blanket ke andar two naked bodies ek dusre se lipti huyi so rahi he..... Bright ne apni aankhr kholi aur baju me soye huve patrick k hontho pe kiss kiya...
"Brrrightttttt" -Win chilla kar sidha bed se khada ho gaya...
"Nahi, Bright sirf mera he... Me usey vapas le aaunga" - ye bol kar win sidha bright ke ghar jane ke liye nikla...
Bright apne room me tha aur mobile me win ki photo dekh raha tha... Fir usne apne haath pe bandhe laal dhaage ko dekha..... Win ke saath bitaye huve apne har lamhe ko yaad karta he..."i miss you win"
"I miss you too bright" - win darvaze ke paas aakar bola
Bright sidha jaake win ko gale se laga leta he.. Win bhi tight hug karta he aur rote huve "I'm Sorry Bright" kehta he
Bright (Aankho se aansu ponchhte huve) - agali baar agar aise shaq kiya toh me baat bhi nahi karunga....
Win - I'm sorry.. Kabhi nahi karunga shaq (Win bright ko fir se hug karta he aur uske cheek pe kiss karta he...
Bright - Fresh ho jao.. Fir chalte he..
Win - kaha?
Bright- coffee cafe(Win smile karta he)
(kuchh der baad Dono coffee cafe gaye aur waha cold coffee pii.. Tabhi unhone waha Patrick ko e kladke ke saath dekha...)
Patrick ne uss ladke ko hug kiya... Bright aur win waha gaye....
Patrick - Hey Bright, Win... Kese ho?
Bright - mastt
Win - ekdam mastttPatrick - Ye Raviul he... My boyfriend..
Bright - Ohh... Toh tum dono ka patch up ho gaya?
Patrick -hmm...Raviul Sirf mere liye india aaya mujhe apni galti ka ahesaas karvane aur khudko explain karne....usne cheating nahi ki thi, meri misunderstanding thi...
Bright - Hello Raviul... Mene kaha tha Patrick se, misunderstanding huyi hogi...
Very long hair, grey eyes bilkul patrick jesi, fit body aur stylish kapde pahene huve Raviul ne kaha " Brightwin right, Tum dono ke baare me abhi bataya patrick ne, perfect couple....
Win aur Bright ek dusre ko dekhte he aur muskuraate he
Win proudly kehta he -"Just perfect"
Chaaro baate karne lage aur hasi mazak ne dosti ko gahera bana diya....
Bright - Aiii win, Manav bhaiya aur tatparya ko bhi bula lete he.. Koi trip plan karte he....
Win - Mastt idea he...
(Win Tatparya ko call karta he aur dono ko milne bulata he... Aur sath me khushi aur Saahil ko bhi laane ke liye kehta he)At Virani House
Kalyaani apna sara saaman pack kar ke jaa rahi he...
Yash usey rokne ki koshish kar raha he aur baki sab waha khade he...
Kalyani - " Mujhe nahi rehna iss ghar me, tum bhi inke jaise hi nikle yash, Dhokebaaz.... "Yash - " Kalyani bas karo, itni nafrat achhi nahi he, Abhi in logo ne sach bata diya hume, apne family ka hissa bhi bana liya lekin tum....
Kalyaani - Nahi ban'na mujhe aise parivaar ka hissa jinhone mere apno ko chhin liya mujhse... Me jaa rahi hu yaha se dooor..... Kartik ke peso pe mera haq he aur me wo sab le kar jaa rahi hu....
Yash - " Toh tum ye bhi bhool jana ki tumhara koi bhai he "
Kalyani - "Fine"
(kalyani chali gyi, yash emotional ho gaya.. Pallavi yash ke kandhe pe hath rakh ke usey himmat deti he...)
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanfictionWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...