6 Mahine pahele
At Virani House
"Win utho college ke liye late ho jayenge... 4 din se nahi Gaye he college...shaadi ke baad first day he aaj.. Uthoooo" -Bright win ko uthate huve kehta he
Win - unnnhh..5 minute aur.
Bright win ke baju me bethta he..Aur uska Kan bite karta he smile karte huve...
Win bandh aankho ke saath muskurata he.. aur sirf ek aankh khol ke bright Ko dekhta he...
Aur uske dono haath bright ke gale me daal ke usey nazdik khinchta he...
Bright - utho..brush karo aur nahane jao..late ho jayenge...
(Bright win ke forehead pe kiss karta he)Aur Nahane jata he...
Bright - wait..
Win (Excited ho kar) - Saath me aana he?
Bright - Towel le ke jaao....bhul jaoge to purana filmy drama shuru karoge..Win (muh bigad ke towel le kar Nahane Gaya)
Bright haste huve kitchen me Gaya...
" Arey Maa kya bana Rahi he aap..me kuchh help Kru? " - Bright ne puchha
Nivi - kuchh nahi beta, win ki aur tumhari cold coffee taiyaar kar Rahi hu....Sarita ne bataya tha tum bhi cold coffee pite ho...
Bright - Haan but aap kyu kar Rahi he.....laiye me le ke jaata hu...
(Bright coffee mug le leta he nivi ke haatho se aur table pe rakhta he)Bright - Aap aaram kijiye...Nahiiiiiii....aapne yoga Kiya aaj?
Nivi - Bahot boring he bright..mujhe nahi karna yoga...
Bright - jaiye aur yoga kijiye ..boring boring kuchh nahi sunna mujhe...
(Pallavi vaha aayi)
Kyaa baat he bright,Saasu ma Ko kyu daant rahe ho?Nivi - kyunki ye tumse pyaar karta he aur mujhe torture....1 ghanta yoga karvata he..nahi hota mujhse...
"Roz karega wo torture aapko maa" - Win kehta he...
(Pallavi muskurati he)
(Aapki health ke liye achha he yoga...Bright Ko chinta he aapki )
Nivi (muh bigaad kar) - I know...but 1 ghanta baot zyada he...
Bright - Fine 30 minutes..but karna to padega....
Nivi (khush ho kar) - 30 minutes..Ammm..okkk...
(Bright win dono coffee pikar college ke liye Nikal jaate he)
At Virani publications office
Tulsidaas (Gusse me) - 60 crore ki chori ho gayi company me how??
His manager - Sir, kuchh samaj nahi aa Raha...Humare sare accounts & lockers secure he.....Lekin fir bhi pata nahi kisne kaise Kiya ye sab..
Pavel - Bhaiya me kal se sabhi employees and business partners se contact kar rha hu....Kahi se bhi koi clue nahi mil Raha...Pese account me se hi gye he...
Tulsidaas - Iska matlab koi company ka known person hi he jisne ye Kiya he....
Pavel - Me aakash Ko kal se call kar raha hu wo call utha hi nahi rhaa...pichhle kuchh Mahino se wo humari company me hi kaam kaat Raha he, Shayad uske saath aaye employees me se koi ho...
Mayur - Tulsi Humare bank account yahi se access huve he..matlab company ke hi kisi computer mese process huyi hogi..
Pavel - Fantastic samdhi Ji...ab Hume sirf computers check karvane he...computer expert Ko bula kar..
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanfictionWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...