21 - What Happened?

101 8 9
                                    

(Ab tak aapne dekha bright sahi waqt pe win aur kalyani ki shaadi rukva deta he..win ki memories vapas aa gayi aur BrightWin ne usi mandap me shaadi kar li.. Abb aage)

Win (Smile karta he) - Ab hum humesha ke liye ek dusre ke huve..

Bright (Ab Hume koi juda nahi kar payega..kabhi bhi)

Pandit ji - Abb bado ke aashirvaad lijiye

(Bright Aur win sath me Sabse pahele Nivedita aur Tulsidaas ke paas Gaye)

Tulsidaas(Haste huve) - Ek Baar mujhe toh Bata diya hota...you know win me hu Tumhe support karne ke liye aur bright, kabhi Mene tumne aur win me fark Kiya he?? Tum bhi Bata sakte the!

Bright - Wo...
Tulsidaas - 'Papa'
Bright - Wo papa, hum aapko batanehi wale the uss  din  aap logo ne win aur klayani ki meeting Rakhi thi.. Lekin same day hi accident ho Gaya humara ...varna win ki baat kisi aur se aage badhne ki nobat hi nahi aati.

(Kalyani aur Yash Gusse me dekhte he bright ko)

Nivi(Rone lagi)- I'm sorry win..mujhe nahi pata tha..
I'm sorry bright.... I'm sorry Mayur bhaisahab..sorry Sarita..Nivedita sabse dil se maafi maangti he..

Win (Disappointed) - Parvaah karna, pyaar karna, gussa karna haq he aapka  Lekin aapne Jo Kiya, wo bhi mujhe andhere me rakh kar wo galat tha...peso se zarurate puri Hoti he,pesa pyaar aur apnapan nahi de pata...

Nivi(guilty feel Karti he aur bright Ko dekhti he) - Bright, Tum acche ladke ho ye to me jaanti thi Lekin sirf tumhare middle-class hone ki wajah se Mene Bahot Bura bartaav Kiya tumhare aur tumhari family ke saath... please mujhe maaf kardo...(Nivi haath jod k maafi maangti he)

Bright - Please Hath mat jodiye..."Maa" keh Sakta hu me?

(Nivi Bright Ko haste huve gale Laga leti he)

(Sabke chaero se Khushi chhalak Rahi he sivay yash- Kalyani ke)

(Bright win ek saath per chhute he Tulsi-Nivi ke aur Tulsi-Nivi aashirvaad dete he dono Ko...unke Baad BrightWin Mayur-Sarita, Pavel-Pallavi, Aakash-Meera ke bhi per chhute he...Pallavi Bright Win Ko gale Laga leti he...Bright use thank you kehta he...)

"Mera kyaa?? Itnaa bada apmaan" ? - Kalyaani ne chilla kar kaha

Pallavi - Apmaan?? Woman toh win ki feelings ka kiya...tum bhai bahen ne mil kar....jab tum log jante the ki win Kalyaani se pyaar nahi karta fir bhi usse juth bola tum logo ne aur Tumhara apmaan kaha se aaya isme Kalyaani???

Yash - Aunty Pallavi, aap toh apmaan ke baare me naahi bole to bahetar he...jinka khudkaa beta kisi aur shaadi shuda ladki ki zindgi barbaad kar Chuka he unhe Beshaq dusri ladkiyo ki koi Parvaah nahi hogi...

"Hum janate toh nhi he ek dusre Ko Lekin fir bhi ek Salah Dena chahti hu... humare family matters pe opinion dene ka tumhe koi haq nahi he Yash" - Suhani ne sarcastic way me kaha..

(Yash Suhani ki taraf dekhta he)

Suhani - Mene Manav ki memory loss ka faayda utha ke usey Tatparya se chhina nahi tha...logo ki soch ke dar se manav-tatparya ye galti kar bethe aur uske liye Mene aur sabne unhe maaf bhi kar diya...so please, Apni Karni Ko chhipane ke liye,Pallavi Chachi Ko target mat banao...
(Yash Gusse me nazre ghuma leta he)

Nena - Abb meri beti Kalyani ka kya? Ab kon karega usse shaadi?!

Pure hall me Sannata chha Gaya....Kalyani rote huve Chali gyi waha se...Nena bhi Chali gyi....Yash bhi sabko gusse Bhari Nazar se dekh kar Chala gaya..

sab unhe jaate huve dekh rahe the...

Kartik dhire se vahaa se Nikal Gaya aur Kalyani ke picche Gaya...

Kyunki We are the Soulmates जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें