[ Ab tak aapne dekha Patrick Bright-Win ki help karta he college me. Suhani aur Pavel Mil ke Manav ko Maar daalte he.. Aur Pavel Tatparya se Suhani ki shaadi Karva deta he ..Abb aage]
At Virani House
Bright bed pe beth ke kuchh soch raha hota he....win waha aaya aur uske baju me betha...
Win - Kya soch rahe ho bright?
Bright - Life kitni unpredictable he... Do Log jo mujhse bahoot pyaar karte the aur jinse me bahot pyaar karta tha.. Ek hi din, ek saath mujhhe chhod ke chale gaye.... Aaj 6 months ho gaye uss baat ko.....
(Bright win ke gale lag jaata he)
"Manav bhaiya aur papa ki bahot yaad aati he winnn" - Bright rote huve bola...
Win bright ko shaant karvata he.. Aur usey tight hug karke rakhta he. ..
( Suhani ke room se shower ki aavaz aa rahi he...... Bathroom Me Pavel aur suhani maze se naah rahe he saath me)
(Type office se ghar aaya aur room me aata he)
"Suhaniiii"
(Pavel -Suhani shocked, pavel niche dikhta he.. Suhani khadi ho gayi.....)
Suhani (darte huve) - Mar gayee...
Type (bathroom ka door knock karta he) - Suhani!!
Suhani - Type!!!, Aaj jaldi aa gaye?
(Pavel suhani ko hug kar gale pe lick karta rehta he)
Type - Kuchh zyada kaam nahi tha...
Suhani - Achha.... Me shower le rahi hu...Type - Lekin iss waqt? Raat ko lena chahiye tha.. Pure din ki thakaan utar jaati...
Suhani - "Wo.. Garmiii bahot thi.. Isliye.. Aur ghar ke kaam karne me Mujhe ThakAAaaannn...."
(Pavel ne apna lower toy suhani ke andar zor se push kiya)Thakaan mehsus nahi hoti...
Type (Smile karte huve) - Okk.. Bt chillayi kyu?
Suhani - Saanp..... I mean sleap hote hote bachi...
Type - Sambhaal ke suhani.. Chot lag sakti he...
Suhani - Don't worry Type... Tum jaao niche me abhi aati hu kuchh khaalo tum....
Type - Ok.. Me win bhaiya se milke aata hu..
Suhani - okk...
(Type room se chala gaya)Pavel - Kitna bhola he mera beta...
Suhani - Ab jaldi khatam karo mujhe jaana he....Pavel - kitna jaldi khatam karna ye toh.. Tumhare haatho me he babe....
Suhani lip bite karti he aur pavel ko dhakka deti he wall pe.... Aur apne legs mod ke niche beth gayi firse..
(Win aur bright bed pe bethe he aur win ka haath bright ke gale me he)
Win - Btw bright kal college me project ke liye group banane wale he.... Hume saath rehna he haan...
Bright - obviously...lekin.... Project pe kaam karte waqt sirf project pe hi focus karenge... Tum bahot distract karte ho..
Win - Achchha jiii.... Toh project me toh abhi bahot time he... Me abhi distract kar leta hu..
Win apne lips ko bright ke lips ke nazdik le jaata he.. Bright win ke lips aur eyes ko baari baari dekhta he.... Dono ke lips touch hone hi wale hote he ki Type room ko knock karte huve door open karta he
"Oopss.. Sorry" - Type nazar ghuma leta he..
Win thoda pichhe chala jata he...
Bright bhi idhar udhar dehne laga...
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanficWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...