New Day
At Chivaare House
(Bright aur win ek mahine Bright ke ghar rehne aaye)
Sab waha beth kar baate kar rahe he
Sarita - Log kitne Fake hote he... Bahar se kuchh aur, aur andar se kuchh aur.....
Win - Dhokha to hum sab ke saath huva he Maa, Lekin abb bhul jaiye in baato ko....
Bright - Haan, Maa.. Ab sab accha hi hoga... Manav bhaiya ko bhi apna soulmate mil gaya ab toh...
Win - Btw Manav He kaha
(On Terrace)
Manav - Tatparya, I'm so sorry.... Me itne waqt tak saamne nahi aaya.. Aur tumhe ye sab sehna pada..
Tataparya - Nahi Manav, sehna toh tumhe pada, wo bhi itna sab kuchh..... Saahil naa hota toh aaj..... (Type rone laga)
(Manav ne usey gale laga liya....)
Manav - Ab sab accha ho jayega...
Type - Abb me aur intezaar nahi kar sakta... Chalo, Shaadi kar lete he jald se jald....
Manav - Hmmm.....
(Man Aur Type ek dusre ko passionately kiss karte he)(Bright-Win Room me gaye.... )
Win - Amm... Bright, Mujhe kuchh kehna tha...
Bright - Haan, bolo...
Win - Tumhare papa aur Pavel chachu ke baad Virani publications me papa ko help karne wala koi nahi he... Toh.... Me soch raha tha ki...
Bright (Win ki baat samajh gaya) - Lekin abhi toh dedh saal baaki he study ke... Tum bich me kese chhod sakte ho..
Win - dedh saal bahot lamba waqt he.... Itne me company me bahot experience mil jayega mujhe.. Aur humare liye bhi toh mujhe ab kamana hoga....
Bright (Smile karta he) - Badi badi baate karne lage ho haan.... Win, Tum jo bhi decision lo, me tumhare saath hu.....
Win bright ko hug karta he aur lips Pe ek small kiss karta he...
"Cheers guyssss...."
"WoooHoooo"Yash, Pallavi aur Kalyani Apni new friendship celebrate kar rahe he...
Yash - Aunty Pallavi, sach me kabhi socha nahi tha ki aapke saath ye din dekhenge... Hahahah
Pallavi - Pavel ne ek pal me sab badal diya.... Aur tum sahi the... Kya mila Acchha ban kar...(Pallavi khadi ho gai) Well, well, well, Abb Viranis ki property hi mera maksad he...
Yash - Aunty Pallavi, Pavel ki Jagah khaali he company me, usey handlle karne wala koi chahiye..... To Me soch raha hu, kyuna Me wo rikt sthaan ki purti kar du... Fir dhire dhire chipkali ki tatah virani publications ki diwaro me zaher unglunga.....Viranis ka pesa hum teeno ka, What say?
Pallavi (sarcastic smile karti he) - Maana ki ab hum sath he lekin, tumhari fitrat jaanti hu me, agar tumhe mene wo rights dilva diye toh kya pata kalko mujhe bhi ghar se nikalva do.... Isliye, Pavel ki Jagah me lungi aur tum mere under kaam karoge...
Kalyani - badi tez ho rahi he chachi ....Yash tumhe barabar samjhne lagi he...
Yash - Jo bhi ho, Faayda to humara hi he....
(Teeno hasne lage)Pallavi - Lekin, Agar Tum dono mese kisine bhi, BrightWin ya fir ManType ko zara si bhi chot pahuchai, Toh Me saari dosti bhul jaungi..... attack virani publications pe karna he, mere baccho ko kuchh nahi hona chaiye...
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanfictionWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...