Doctor ne Winay ki family Ko bulaya aur kaha "Winay Ko hosh aa Gaya he aap log mil sakte he Lekin unke saamne koi bhi aisi baat nahi karni he jisse win ke dimaag pe koi dabaav aaye...Hume sirf check karna he ki usey sab yaad he ya nahi"
(Nivi rote huve andar gayi..Tulsidas bhi sath Gaya...)
Nivedita ne win Ko gale Laga Liya "Mera baccha!(Rone lagi Zor se)
Win- Maa ab me theek hu...
Doctor- Tumhare accident kaise huva?
Win (sochte huve) - Amm...pata nahi....Kal me Apne 2nd year ki Exam complete kar k ghar hi aaya tha... (Win dimaag pe Zor daalta he)Doctor - ok.. don't worry..relax...sab yaad aa jayega...
Nivi - 2nd year ki Exam toh 2019 me thi... Matlab......
Doctor - Mujhe usi baat ka dar tha....win apni last 2 years ki yaaddasht kho Chuka he!
Win - What? How?
Tulsidas - Beta you take rest..sab theek ho jayega...Nivi - Haan,tum aaram karo...aur zyada kuchh mat sochho..dhire dhire sab yaad aa jayega...
(Nivi aur Tulsidas(Mew) bahar Gaye...
Mew- Mera beta theek to ho jayegana? Use sab yaad aa jayega na?
Doctor - Dekhiye aise cases me jaldbaazi nahi karni chahiye... Shanti se kaam Lena hota he....Winay ki memory vapas aane me 1 din, 1 week, kuch mahine ya saal bhi lag sakte he.....unhe Milne vaale positive environment pe depend karta he ki unki recovery kaise hogi....
Nivi - koi savdhani rakhne wali baat?
Doctor - Winay Ko jo chize pasand ho,jo places,jo log unke aaspaas rakhoge...Lekin kuchh yaad mat dilayega..usey Apne aap hi theek hone dijiyega.....process slow he but it will definitely work...sirf negative, dimaag pe pressure dene waali baate Naa kare...
Mew - ok doctor..thanks...
Doctor - Ab aap inhe ghar ke Jaa sakte he, 1-2 ghante Baad...
Pallavi - Thank God my winnu is fine....
Yash aur kalyani walk karte huve waha aaye..... Hospital ke doctors,staff even patients bhi unke look Ko dekh kar dekhte reh gye...
Kalyaani sidha Nivedita ke paas gayi..."Aunty kaisa he win? "
Nivi - Achha he..safe he..Lekin uski past 2 years ki memory Chali gyi he...
Kalyani - OMG...
Mew - Tum log yaha kaise?Kalyani - Nivedita aunty ne hi call Kiya tha!
Mew - Achha?! Nivi inko takleef dene ki kya zarurat thi..Abhi rishta huva thodi he...
Yash (Gusse wale expressions ke Baad smile karte huve) - Uncle huva nahi he toh ho jayega...musibat me toh well wishers hi saath hote hena...
Mew - Thanx beta..Ahh..pavel chalo..hum hospital ki formalities complete kar ke win Ko discharge karva lete he..
Pallavi - I think me aur Tanvi ab ghar jaate he..waha room arrange kar dete he win ka theek se..
Yash Pallavi Ko dekh kar muskuraya Aur bola " Bye Aunty,Hum Aa rahe he"
Pallavi muh bigaad kar fake smile kar k chali gayi..Kalyani ne innocent way me puchha - me andar Jaa ke win Ko dekh aau?
Nivi - Haan, Lekin agar so Raha ho toh uthna mat please....
Kalyani- Haan aunty..
(Klayaani Chali gyi..Ab lobby me sirf Yash Aur Nivedita the)Yash palke utha ke Nivedita ki taraf dekha he..Aur apni tounge Apne muh ke andar se gaalo pe rub kar ke pout karta he aur kehta he "Aunty, Kabhi Kabhi kuchh chize humare Faayde ke liye hi Hoti he... Haan, Lekin uss faayde ke liye, Hume thodi se kimaat chuknai padti he "
आप पढ़ रहे हैं
Kyunki We are the Soulmates
FanfictionWin Virani, heir of mumbai's biggest publication house's owner.. Ek Rich lekin well mannered boy, Bright Chivaare, Ek middle class, well raised strong boy who believes in his morals. Takdeer ne baandha inhe ek atut rishte me, Log jo different cast...