Chapter - 21

Naina enters a dark room, not even a single source of light was there. She heard muffled sobs. She witched on lights and saw her sister sitting against bed on floor in a fetus like position, her body was shivering. She sits beside her . She kept her hand on her shoulder..she stopped sobbing.

Sunaina saw her with red swollen eyes. Her heart came to her mouth looking at her misery. Naina quickly hugged her and cried. Sunaina hugged her back tightly as if it's her source of peace. They cried their heart out, their loud heart wrenching wailings can be heard from far. Their souls were broken but they find their peace in eachother. Not a single word was exchanged between them.

_____________________________

"Sunaina" Rajveer calls her when she was going inside her house. He comes near her.

His eyes were lowered in guilt, he didn't has the courage to look in her eyes "..am sorry."  He siad in a short breath feeling more guilty after saying it "meine jo kia.. wo, sorry ke layak nahi...gunah hai ..tumhare aur Naina ke emotions ke sath khelne ka .. kash mein tumhari baat maan leta.... Kash mein..theek se dono ki baat sunta... You were the victim aur meine tumhe hi saza di...tumhare sath bahot badi na insaafi hui aur meine kya kia.... Ek aur anyaye... Sirf itna hi nahi ..meine Naina ko bhi isme ghaseet lia jiska koi kasoor nahi...wo to Anjan thi humare kal se...fir bhi meine......", his voice chocked thinking about her. "Ranveer aur mujhme koi zyada farak nahi hai...tum jo saza dena chahti ho mujhe de sakti ho...gunehgaar hu mein tumhara.".

Sunaina takes a deep breath, somewhere she expected this conversation "galati sirf tumhare akele ki nahi hai....agar mein thodi himmat karke sab kuch bata deti to shayad halat itne kharab nahi hote...tum ruk jate..mein ye sab hone se rok sakti thi" her eyes misted "mein Naina ki khushiya barbaad hone se bacha sakti thi...sab kuch mere hath mein tha...magar, mujhme himat nahi thi... Sharam ati thi batate huye ki kya hua tha mere sath" she looks away in embarrassment.

Rajveer was shocked "tumhe sharam karne ki koi zarurat nahi, sharam usey ani chahiye jisne itna ghinona kaam kiya..itna sab hone ke bad bhi tumne himmat kaha hari.." he holds her from shoulders "apni behen ke liye dat kar khadi rahi..uske liye ladti rahi chahe andar se tum khud kitni tuti hui thi..." She looks at him with teary eyes.
"Har kisi me itni takat nahi ki wo apna bhayanak kal iss tarah bhula ke dusro ke liye jiye.... You are very strong Sunaina".

She wipes her tears, consoling herself "tumne jo Naina ke sath kiya, uske liye mein tumhe itni asani se maaf nahi kar sakti..." He lowers his eyes in guilt "magar iss baat se inkar nahi ki...hamari kismat ne uss waqt hamara sath nahi diya...magar aaj agar ek bar fir koshish nahi ki to sari zindagi pachtawe me guzarni hogi...".

He holds her hands " to tumhi batao mein aisa kya karu jis se sab theek ho jaye.... Uske liye mein koi bhi keemat chukane ko taiyaar hu" there was desperation in his voice.

"Naina ko mana lo.." he was shocked "usko firse jeena sikha do" he was looking at her in disbelief "wo aj bhi tumse pyaar karti hai...bas apne charo taraf ek mazboot diwar khadi kar li hai...tumhe uss diwar ko todna hoga.. usey ehsas karana hoga ki tum uss se kitna pyaar karte ho...meri Naina ko wapas le ao... Agar chot tumne di hai to dawa bhi tumhi laga sakte ho .. karoge koshish". She asks with hope while she herself was drowning in darkness.

Never in his dream he thought that Sunaina will ever let him get close to Naina let alone woo her...can he do it? Ofcourse he will do it..life is throwing another chance at him which is rare..he will grab it with both hands... He will fight for his love till his last breath.

Unaware of the fact that Naina was watching them from the window of her room. She wasn't able to hear them but the scene happening infront of her is breaking her more... Her sister and her husband, holding hands, consoling eachother...while looking in eyes intensely, It burns the small shattered pieces of her heart turning them into ashes.