CHAPTER 1 ❤️‍🔥

HERE THE STORY BEGINS :-

*Early in the morning:
Sab apne apne ghar mein ready ho rhe hote hai then suddenly Ashi called up on Avu's phone.

*On the call

Ashi: Hey Avi! Kal ka function ke liye jo plan tha humara. Sab ready to hai na.

Avu: Oh No! Me sabko btana bhool gyi thi raat ko. Aaj hum dono free time mein sabse baat karenge then ghar aake relax hoke shaam ko ek sath market jayenge.

Ashi: Ok yehi sahi rahega aur waise bhi aaj half day hai to Ghar bhi jaldi aa jaayenge aur jaldi market bhi jaa sakenge.

*At the same time both said: Chalo ready ho jaate hai school ke liye.

Author* dekho dekho hamari Avu aur Ashi kitni sweet hai 😀👌🏻
(*Beech mein interrupt karne ke liye sorry 🥲)

Ashi and Avu at the school gate waiting for their group members to come.
*So they have a group of members.
The members of their group are: Anahita, Avneet, Ashi, Bhavesh, Dev and Siddharth.

*When they all arrive.
Avu: Hey guys! Suno, me aur Ashi tum logo ke sath ek plan discuss karna chahte hai.

Ashi: Haan haan jroor, Par pehle chalo is se pehle ke assembly start ho jaye.
They all got rushed toward their class and went to the assembly.

*During the free class:
Ashi and Avu came out in the park with all the group members.
This gang has planned something big about the function which is going to held in their school.
* Something really exciting is coming on the way.
(Author* dekho abhi mene kisi ko kuch nhi btana jaan na hai to agle chapters ka wait kro tab tak rho suspence mein ok!!)

*So Back to the story:
Ashi and Avu discussed their plan with all. So the plan is &£^$€$¥¥¢®©$¢✓™π¶∆. Everyone agreed with the plan of going out to the market except our studious Dev but Sidd and Bhavesh assured the girls that they would convince Dev.
(Author* Main plan abhi bhi secret hi hai 😛🤓)

Give feedback and reviews
( You can also suggest me about the new characters )
~Author