" Chup chup ke "

198 43 7
                                    

Uth....uth jaa...teri toh chappal khane ke baad hawa hi nikal gayi...aaee Gopi...isko kamre mein chodkar aa...Tere liye dawa daaru bhijwata hun...uth...Sakshi tu bhi jaa...main hun idhar...

While Gopi takes away Dashgreev inside his room, Sakshi too goes inside her room. Virendra watches them going and within 10secs, Virendra, Anjali, Prakashi, Mama Sarkar all burst into laughter.

Bhai waah Anjali...tune aur Yogi ne toh kamaal kar diya...maan gaye...Aare par hai naa neend mein chalne wala insaan...

Jethi ji wo upper hai...

Ye aap sabka plan tha...

Aur ke...tanne ke laga...mere bhai ko neend mein chalne ki bimaari se..aur teri yo devrani ne kisi chor ki kutayi ki se ke...

Kutayi nahi jeth ji..sutayi...chappalon se...

Par Mukhiji, Anjali bhabhi...ye sab kyun...

Kyun matlb...tu zyada mahan naa bann...samjhi...ibbe bahut raat ho gayi se...sab so jao...

Everyone goes to their respective rooms.

It was next morning in the haveli when everyone was breakfast when Dashgreev entered the dining hall. Anjali giggled a bit but controlled herself. Virendra too saw him walking in a strange way and smiled a bit. He sat and Virendra said..

Ke hua...tanne zyada dard toh naa ho rhaa...

Naa naa..Theek hun main...aadat hai manne...

Aadat...matlb Dashgreev ji...aap aisa sutayi chappalon se roz khate hai kya...
Anjali asked him.

Dashgreev looked at her strangly and said...
Aadat bhabhi mtlb ki pehalwani karta hun naa..toh thodi bahut chote toh lagti rehti hai..

Virendra smiled cunningly. Just in Sakshi entered the dining hall and made an announcement.

Mukhiji, aapse aur baki sabse hamein kuch baat karni hai...humne aaj ek choti si party rakhi hai...Purvi aur Dashgreev aur hum dono ke ek hone ki khushi mein...Saari tayariyaan ho jayengi...aur humne sabko bulaya hai...

Yo party sharty..ke..mtlb kyun...

Mukhiji..itne dino se koi function nahi hua...aur fir sabko pata bhi toh chalna chahiye ki Rewari ki Mukhiyani aur Aapki patni Sakshi Virendra Pratap Singh wapas aa gayi hai...
Sakshi said while seeing Purvi making her feel awkward. Dashgreev notices this and added...
Ye aacha kiya aapne bhabhi...isi bahane hamein hamari ruthi hui patni ko manane ka mauka bhi mil jayega...

As Dashgreev says this, Virendra eyes turned into fuming anger and he looked at Dashgreev. Anjali and Prakashi too looked at Dashgreev angrily but were remained quiet.

Purvi was sitting in her room when someone knocked her gate. She opened and saw Virendra standing.

Aap...aap yaha...wo iss samay...

Aare baat baad mein pehle andar toh le manne...

Haan...aayiye...

Band kar darwaza...

Purvi closes the door and puts up the curtains to cover the door. Virendra sat on the bed and Purvi comes there.

Mukhiji...aap iss waqt kyun aye hai yaha...kisi ne dekh liya hota toh...

Mol se jude rishte ki ek Kahani ~ Molkkiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें