" Mahika's Entry"

151 43 11
                                    

Everyone came back to haveli. Virendra took a promise from Shekhar that he will visit the haveli the next day for Lunch.

It was evening when Anjali was preparing Moongfali ki chikki. Just in Purvi came there.

Anjali bhabhi...ye kya bann raha hai....

Moongfali ki chikki...

Chikki...moongfali ki...par jaha tak hamein pata hai...ghar mein toh kisi ko chikki nahi pasand...Mukhiji ko pasand hai toh wo diabetes ki wajah se nahi khate...

Iss ghar mein chikki Mukhiji ke alawa bas ek hi insaan ko pasand hai...
Sakshi said from behind. Anjali and Puvri turned and saw her walking towards them.
Iss ghar mein chikki Mahika ko pasand hai..hai naa Anjali...

Sahi kaha aapne...ussi ke liye toh bann rahi hai...

Sakshi was shocked listening to this.

Mahika...kon Anjali Bhabhi...

Aare Purvi...Mahika Jethji ki behan aur hamari nanad...aa rahi hai Wapas...Singapore se...

Aare..Waah...ye toh bahut aachi baat hai...kab...

Ye toh nahi bataya usne...bas aa rahi hai aur madam ki sabse pehli farmaish thi chikki khane ki...isliye bann rahi hai...

Toh hum bhi madad karte hai naa....

Naa...tum madad nahi..halwa banao...

Halwa...

Haan jethji ne kaha hai ki tumhari jeet ki khushi mein aaj khane ke saath halwa banega...toh khana Preeti bana rahi hai..Halwa tum banao...chalo...

Aacha theek hai...

Purvi and Anjali started working together. Sakshi made a weird face and went out thinking..
Ye mahika achanak se kyun...kyun aa rahi hai....

It was dinner time when Purvi was serving halwa to everyone. Virendra ate and told everyone...
Aap sabko toh pata se...ki Mahika aa rahi se....toh uski tayari poori honi chahiye...Uska kamra bilkul waisa jaisa wo rakhti se...aur wo chikki wo bani ke naa...Anjali....

Ji jethji...bann gayi...

Hmmmm...

Mukhiji...par achanak se Mahika kyun aa rahi hai..
As Sakshi asked this, without even thinking for a moment, Anjali replied...
Aap bhi toh achanak se aayi thi...bina bataye...

Everyone looked at her surprised. She became conscious what she has just said and excused herself immediately.

Purvi said..
Mukhiji...hum pehli baar unse mil rahe hai toh kya hum kal jaake unke liye koi tohfa laa sakte hai kya...

Haan haan...chali jaa..waise bhi ibbe tohfe ghane pasand se....

Ji...

Anjali came back and looked at Sakshi who wasn't eating the halwa.
Sakshi bhabhi halwa khaiye naa...

Sakshi looked at her and then to Virendra who was already enjoying the halwa.

Nahi..mera mann nahi hai...hum baad mein kha lenge...

Mol se jude rishte ki ek Kahani ~ Molkkiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें