" Priyal rejects the paper's "

130 45 8
                                    

Priyal reaches home after office. Soon, Daksh, Aayi & Priyal are having dinner when Daksh says...
Aacha main kal Rewari jaa raha hun...waha site visit bhi kar lunga...aur ek jan hai jinka reference mila hai....unse bhi baat karni hai...

Haan theek hai...mujhe bhi kal site visit pe jaana hai...kuch zameen dekhni hai jo aas paas ke businessmen ne sanction hone di hai...unhe ki legality check karne jana hai....

Tum dono jab tak bahar rahoge main yaha ka kaam samet lungi...Packers ko bulaya hai maine...2 din baad iska transfer hai..kaha rahegi ye...kuch socha hai tune....

Aayi...government quater milega naa...

Government quater kyu...koi aacha sa ghar dekh lenge naa...waha rehngee...

Jab tak ghar nahi milta hai...tab tak government quater mein reh lenge...

Theek hai...

Virendra received the file from Munshi ji..

Mukhiji....wo kal project ke silsile mein ek log milne aane wale hai....

Han Haan...ke naam se...

Ji...wo...Daksh Shekhawat...

Haan daksh...Theek se...wo meeting fix kariye....milte kal unse...dekhe..kya lekar aaye hai...

Ji Mukhiji....Mukhiji wo kal school ki zameen dekhne nayi collector bhi aa rahi hai....

Aacha....koi naa zameen dekhne aa rahi se naa...toh aap dikha dena....papers toh saare jama hi se....

Ji....

Waise...suna se...nayi collector ladki se...

Ji Mukhiji....abhi kuch mahine pehle hi collector bani hai aur suna hai kaafi tez hai...

Hmm...ke naam se....

Ji...wo P....

Mukhiji.....Before Munshi ji could tell the name...Sakshi came there.
Main chalta hun Mukhiji...

Hmmm...bol...ke hua...

Wo...kal suna aapne....Wo Prandhara Project ke head Daksh Shekhawat aa rahe hai aapse deal discuss karne...

Haan suna...wohi jaaunga...dekhta hun kitna kya bolte hai...

Mukhiji...ye deal honi hi chahiye...isi mein hamara fayeda hai...

Hmm...aur wo...kal school ki zameen ko dekhne nayi collector bhi aa rahi se...toh tu waha jaa sakti....he paused and then said....naa rehne de...waha tera fayeda naa se....maine Munshi ko bol diya se....wo dekh lenge...aata hun...and he stood up to go when Sakshi said...

Mukhiji....kaha jaa rahe hai aap....Purvi ke kamre mein...??

Haan....jab wo thi toh uss kamre mein main kabhi jaa naa paya...abb wo naa hai...toh waha jaane ka mann karta hai...

Mukhiji jo chala gaya...uske liye aap itne baichain hai...jo paas hai...Uski aapko fikr bhi nahi....

Sakshi....tu jab mere paas naa thi...mujhe tabhi bhi teri aise hi fikr thi...aur tere naa hone ke karaan maine sabse naata tod diya tha....
Fir meri zindagi mein Bawri aayi..aur main ussi ke saamne teri baatein karta tha....
Aaj tere chehre par wo gussa aur wo baichaani dekhkar mujhe ehsaas ho raha se...ki Bawri ko kaisa lagta hota hoga..jab maine ussi ke saamne...tanne teri ger maujudgi mein khud ke andar zinda rakha tha....
Tu bas ye samjh le Sakshi....ye karm hai...ghoom fir se manne mil rahe....
And he went away.

Mol se jude rishte ki ek Kahani ~ Molkkiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें