" A seed of doubt in Virendra's mind"

128 44 7
                                    

Madam....par abb aage kya....agar Mukhiji ne pucha humse ki kya baat hai..kyun zameen ke papers fase hai toh kya jawab denge....

Hmm....wo.....As Priyal was about to say something when the telecom rang....hello...Hmm....unhe baithaiye..main ek important meeting mein hun...I'll be free in 10 min....Okay....

Kon hai madam....

Jisko aana chahiye tha...Mukhiji....!!

Mukhiji....!!

Vikram....abb main jo keh rahi hun dhyaan se suno....Priyal told Vikram and Aashi everything. As per the discussion they went outside the room and told Virendra that Priyal is free now. Virendra looked at him and went towards the room. Before entering, he told his guards to wait outside and went inside along with Munshiji.

Priyal was sitting in the chair and writing something in the file and pretending to be busy...
Purvi...tujhe pighalna nahi hai....tere saamne aaj Mukhiji hai..wo bhi akele mein...aur tujhe Priyal bankar baat karni hai..naa ki Purvi.....

She saw him slightly from a corner of her eyes. All dolled up in red kurta and cream color saadri with matching pagdi...Virendra was looking like a royal prince. His royal walk was enough to make Priyal weak but she controlled somehow.

Namaste Collector Sahiba....As Virendra said by folding his hands. Priyal got a bit up and sat down and greeted in return. Maaf kariyega...Aapko kasht diya...par baat hi kuch aisi se....wo meri ek zameen se...jispar manne ek school banana se...uske kagaz aapke office mein atke pade se...toh manne socha ki main khud hi aa jaun..uske liye...

Mukhiji...sach kahun toh mujhe koi shauk nahi hai aapki zameen rakhne ka....darasal....She remembered what She, Vikram and Aashi discussed....
( Flashback-
Madam...agar Mukhiji aapse sawal karte hai...toh aapke paas jawb bhi toh hai...

Kaisa jawab...

Madam..yahi aacha mauka hai..Mukhiji ke dimaag mein ye daalne ka..ki ye file aur zameen ki karwahi...jaankar roki gayi thi....)

Aap kuch keh rahi thi....As Virendra brings her back to reality.

Ji...Mukhiji...jaise aapki panchayat hai...waise hi ye daftar...har cheez ka ek kayeda hota hai...kanoon hota hai...Aap bata sakte hai kab aapne iss zameen ki arzi di thi....

Yahi koi 10 mahine pehle....

Mukhiji...aapki file mujhe 3 mahine pehle mili hai....iska mtlb 7 mahine se ye file...aage badhi hi nahi karwahi ke liye....

Virendra was stunned while listening this...yo ke keh rahi se aap....

Wohi jo main dekh rahi hun....kyonki mere final sign se pehle aapke zameen ki ek screening honi thi...jiske liye main gaon aayi thi pehle...usse bhi pehle ek primary level ki screening honi thi..jo kabhi hui hi nahi...naa toh aapke zameen ke kagaz mein koi verification document hai aur naa hi koi no objection certificate....toh abb aap bataiye..kaise sign kar dun main....

Par ibbe aisa kaise ho sakta se...manne saare kagaz diye se uss collector ko jo aapse pehle aaya se....

Mukhiji ye sab aapke samne hi hai...yaa toh abb yaha se papers gayab hue hai...aur yaa toh...

Mol se jude rishte ki ek Kahani ~ Molkkiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें