26. SIDSA'S PAST

1.9K 126 43
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊

.............................................................

Sid - Ab jab sab apne past ke baare me bata hi rahe hai, to main bhi bata deta hu.

MERI AUR SANJU KI BHI SHAADI HO CHUKI HAI, GUYS...!!!

All Together - WHAT...!!!???

Now, it was Karan and Monami's turn to get shocked....

.............................................................

Monami - What the hell yr bro??? Ye kab hua aur tu mujhe ye kab batanewala tha???

Karan - Sanju main tera bhai hu yr.... Mujhe bata to deti??? Aur tujhe puri duniya me yahi namoona mila tha shaadi karne ko???

Sid/Sanju (Rolling their eyes) - To tune/aapne konsa mujhe bataya tha apne baare me...!!!

Karan and Monami looked at eachother and then looked down. Faizi said....

Faizi - Matlab yr, yaha hum hi akele hai jinki shaadi baki hai...!!!

Koel - Vahi to, kaha humne shaadi karne ka taiy kiya tha aur kaha humare dost ab shaadishuda hai.

Karan - Ab tum dono bataoge ke tum dono ki shaadi kaise hui?

Sanju glared at Sid in anger and Said...

Sanju (Gritting her teeth) - Main batati hu, bhai.

Sid (Seriously) - Nahi Sanju. Main batata hu.

Monami - Ab tum dono ye pehle aap - pehle aap ki tarah pehle main - pehle main mat shuru kar dena varna I swear, aaj mere haatho kisika khoon ho jaana hai.

Sid - Tum logo ne to fir bhi hosh me shaadi ki thi na???.....

Sanju - Hum to hosh me bhi nahi the jab humari shaadi hui thi aur ye sab Sumanji ki vajah se hua tha.

Faizi - Sumanji ki vajah se aapki shaadi kese hui?

Sid - Are Faizi bro.... Karan bro aur Monu bro to mission pe gaye hue the aur hum sab yaha academy me the. Ab baat aisi thi ke Sumanji aur ise (pointing at Sanju) laddoo banane ka fitoor chadha hua tha tab.

Sanju - Haa to Holi thi to hum dono chahte the ke Shivji ko vo laddoo hum prashad me chadhaye.

Sid - Haa to usme bhaang milane ki kya zaroorat thi tumhe? Na hum dono vo bhaang wale laddoo khate aur na hi aisi halat me mandir me humari shaadi hoti aur na hi.....

Sanju - TUM MUJHE CHHODKAR JAATE...!!!

Sid stopped and stared at Sanju in a shocked state. Sanju continued....

Sanju (Sarcastically Chuckled) - Chalo Kam se kam mujhe ye to pata chal gya tha us din ke tum shaadi jaise rishte ke baare me kya sochte ho.

Sid - Sanju, mera vo....

And she left from there with tears in her eyes. MoRan and KoZi glared at him.

Monami (Warning him) - Kya kiya hai tune bro??? Dekh.. sidha - sidha bata de varna Karan yahi betha hai.

Koel - Kya hua tha, Sid???

Sid - Darasal.... vo laddoo lekar Sumanji pehle Sanju ke sath jaanewali thi but fir unhe koi aur kaam aa gya to unhone mujhe Sanju ke sath bhijwa diya.

Ab maine subhe se kuch bhi nahi khaya tha aur mujhe bhukh lag rahi thi to.....

.............................................................

YEH ZID HAI DIL KI (COMPLETED)Where stories live. Discover now