Chapter 18

Sai and virat both slept like this only ..cuddling into each other ...

Next day ... Virat and sai  packed all their stuff and shifted to the room downstairs ...

Sai was already sitting in the living area with others ...

Mohit and virat. Brought the bags and all other things down ....

Then sai also went to the room to help virat in setting the things .... Virat was busy putting a frame on the wall , sai took the clothes and started putting them in the wardrobe ...virat saw her and took the clothes from her hand ...

V - main kar rha hun na ..tum baitho araam se ...

But sai being sai , did not listen ... She started unpacking the bags ... One of the cloth fell from her hand ...
She tried to bend down to pick it up.... Again virat saw her ...

V - sai phir tum shikayat karogi ki main tumhe daantta hoon. ..maine manna kiya hai na kaam krne se ...

S - arey main toh aapki help kr rhi thi ..aur virat mujhe na cheeze Apne hisaab se rakhni hai taaki mujhe jab kisi cheez ki zaroorat prre toh jhat se mil jaye ...

V - haan toh main tumhaare hisaab se rakh rha hoon na ...tum ek kaam Karo yaha aau ..

He makes her sit on the couch ...

V - ab yaha baitho aur btao ki kaunsi cheez kaha rakhni hai ...

S - okkk ...😊😊 Toh woh books na yaha Mere pass rkhdijiye aur yeh ........and she directs him and he does according to her directions .. 

And finally they were done with their unpacking ...

V - chalo ...finally ..sab ho gya ...

S - nhi abhi ek cheez toh reh hi gyi ... .

V - kya reh gya ??

She directs towrds a picture of a cute baby which use to be in their room ...

S - woh photo toh reh hi gyi. ...

V - ohh ...haan sorry. ..main lgata hoon ...

And then he puts the picture on the wall. ...

Then they both had dinner with all. ..

S - bas ..Mera ho gya ...

V - bas Mera ho gya ...he said mimicking her...kuchh nhi khaya tumne ...

S - arey ..khaya toh hai ... Yeh dekhiye kitna khaya. ..

V - sirf rice khaaye tumne ... Ek bhi chapati nhi Li tumne ...khao chlo ...

S - nhi mera mann nhi hai ...

V - sai chup chap Khao ....

Aai - virat ..rehne de na agar uska dil nhi kr rha hai toh ..kyu force kar rha hai ... Baad mein kha legi ..

V - arey vahi toh aai ...abhi ache se khayegi nhi aur phir baad mein raat ko isse bhukh lag jayegi phir mujhe uthayegi kuchh bnaane keliye aur mujhe aadhi raat ko chef bnna prrta hai .....

All started laughing ...

Virat said it in a positive way but
Sai took this thing a little negative .... She thought as if she is disturbing virat and he is fed up of All this .....
Her smile fades away .... She sstood up ...

S - Mera mann nhi hai virat ... Aur pls aap fikar Matt kijiye main apko disturb nhi krungi ...

And she was about to go but 
Virat noticed her dull face but did not know that she has Misunderstood what he said .....

He held her hand ...

V - sai ...kya hua ...acha MTT Khao lekin baith toh jao ..saath mein chlte hai na ...

S - nhi ...main thak gyi hoon....mujhe jaana hai andar ...

And she freed her hand from his grip and went from there ..... 

Virat also stood up to go after her. ...but bk stopped him

BK - virat ..tu kaha ja rha hai ...khaana toh kha le ...

V - kaku main ek mint dekhta hoon sai theek hai ...usse kuchh chahiye toh nhi ..use room tak chod kr aata hoon ..

BK - Virat tum logo ka room niche hi hai ab toh sai chli jayegi khud ...aur karishma jaati hai dekhne ki sai ko kuchh chahiye toh nhi ...tu baith kr kha .... Saara khana vaise hi prra hai tera ...

He again sat to eat but his mind  was still after sai ...

After sometime , he went to his room and found the lights off ...he switched on the lights and found sai sleeping .. she was not sleeping but her eyes were closed ..... So he thought tht she is sleeping .....
" Itni jldi sau gyi !! " He thought ...

Then he got an important phn call so went out to take the call....later he came inside and
He also went to his side of bed and slept ....

Sai was not able to  sleep ... She was stuck at that point only ... She was feeling that virat is so much disturbed by her ....

And again what virat said was true ...she did not eat properly and was now feeling hungry .....

" Mujhse toh bhookh lag gyi  " she thought ...

She looked at virat who was sleeping facing other side ...

" Kaise sau rhe hai aaraam se se ..par main bhi aaj inhe nhi uthaane wali ... 😠😠 ..phir chaahe mujhe bhookhe hi kyu na sauna pdee " she thought ....

That's all for today ...

Ab kya kregi sai 🤔🤔🤔 btao btao ...chlo this time you all suggest what sai should do ?? Wake him up or not ??