3. CAPTAIN NAINA AH SINGH...!!!

Hey guys...

Enjoy this part...😊

.............................................................

Ajmal came outside and straightaway went to Aadila, Reshma and Noor. He said...

Ajmal (Pointing in front of them) - Aap teeno yaha se sidhe jakar right me mud jayiyega, jo pehla kamra hai vahi Fiza ka hai.

They all nodded and left from there. They reached at Naina's room and knocked on it. She opened the door and pulled one of them hurriedly inside and other two entered inside behind them. Fiza locked the door and turned towards them.

Naina (Slowly shouted) - Aalekh tera dimaag kharab ho gya hai kya? Humne kya decide kiya tha ke mission ko kisi bhi haal me pura karna hai aur tu mere plan ki band bajane pe kyu tula hua hai?

Agar inhe galti se bhi shak ho gya, to mera bana banaya sara plan fail ho jayega. Humari team ke teen log is mission ke chalte maare ja chuke hai. Tu kya chahta hai, unki kurbaaniyan zaya jay???

Ab tu kuch bolega bhi? Aur ye dono namoone yaha kya kar rahe hai? Aur tum log burkhe me kyu ho?.... Aalekh, tere pass to invitation tha na? Tu chahe to aise hi aa sakta tha...!!!

Naina was talking nonstop but she didn't know that she wasn't talking to Aalekh but she was talking to Rajveer and because of her nonstop talk, no one was able to say anything.

Aalekh - Ae yedi, pehle dekh tune kiska hath pakda hai...!!! Rajdhaani express ke mafik tu kabse nahi to chalti hi ja reli hai, chalti hi ja reli hai. Thoda to break laga le yaar...!!!

Naina got shocked listening this as Aalekh was standing in front of her and she was standing there, holding another person's hand. She left his hand immediately and said....

Naina - To ye pehle nahi bol sakta tha kya...???!!!

Naveen (Noor) - Tune bolne kab diya, Gudiya...!!!

Naina was shocked to listen this and said....

Naina (Sternly) - Kon hai aap??? Aur mujhe kyu Gudiya bula rahe hai?

Aalekh - Burkhe nikal do, Sir...!!! Varna pata chala, is yedi ne humara burkhe me hi encounter kar diya...!!!

Trio removed the burkha and Naina was shocked to see Naveen and Rajveer in front of her and it was an understatement. She took a step back out of shock, nodding her head in a no.

Rajveer (With a sheepish smile) - Hello, Captain Naina Ah Singh...!!!

Naina (In a shock) - How...??? (Looking at Aalekh) Kya tujhe pata tha is baare me???

Aalekh (A little hesitantly) - Dekh Naina.... apun tujhe batana chahta tha par....

Naina (Nodding her head in anger) - Pehle yaha se nikalte hai fir, you and I have a long conversation to understand this whole matter...!!!

Naveen - Magar Gudiya...

Naina interrupted him and said....

Naina (Coldly) - Kon Gudiya? Kiski baat kar rahe hai aap, Sir? Kyuki vo to kab ki apne bhaiyya ki lash ko dekhne ke sath hi mar chuki thi...!!!

Naina turned to Rajveer and said...

Naina (In a complaining tone) - Aur aapne bhi mujhe akeli chhod diya na...!!! Aapne waada kiya tha ke aap mujhe kabhi akeli nahi chhodege aur aap hi ne mera sath chhod diya...!!!

Rajveer was going to say something but they heard firings from outside. Naina said...

Naina (Looking outside from the window) - Lagta hai, humari backup team aa gayi, Aalekh.