Introduction part 1

4.3K 98 6
                                    

1

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

1 . Prithvi Arora
      
       Ye hain Prithvi Arora.... Ye tomboy personality hain.  Ye Doctor hain. World ke best top 5 Heart doctor mein aate hain.. Apni family se bahot pyaar karte hain ye apne maa or papa ke laadle hain or unki saari baate maante hain. Ye apne papa ke business mein bhi help karte hain.  Ye engaged hain. Apni magetar se bahot pyaar karte hain.dekhte hain ki aage ki zindgi inhe Jesse mode pe laake khada karti hain ....

dekhte hain ki aage ki zindgi inhe Jesse mode pe laake khada karti hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

  2. Sonakshi Arora
   
    Ye Prithvi ki maa hain, Sonakshi Arora. Apne laadle se bahot pyaar karti hai.  Prithvi  inke ke saath bahot free hain, isliye apni saari baate inse share karti hain.

  Prithvi  inke ke saath bahot free hain, isliye apni saari baate inse share karti hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

3. Vivek Arora
    Ye Prithvi ke papa hain. Ye bhi apne laadle se bahot pyaar karte hai. Apni ankho ka taara maante hain unhe. Ye ek businessman hain.

 Ye ek businessman hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

4. Rishi Arora. 
      Ye Prithvi ke chhote bhai hain. Ye bhi unse bahot pyaar karte hain. Ye priya sighaniya ke saath relationship mein hain, or bahot jald unse shaadi karne waale hain.

Upcoming : Home , cars , Rooms ,

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें