Hamari ek shart hai...

819 91 16
                                    

Bina time kharch kiye suru karte hain.. let's enjoy ....

Yaha Arora Mantion mein Prithvi ko aaj hospital jana nhi tha ..is liye wo aaj apne papa ko business mein help karne ke liye office gyi thi ...aise hi kaam mein sara din nikal gya ... Aur shaam ko vivek aur Rishi ghar aaye .. Prithvi ko kuch kaam tha .. to wo thda let aane wali thi ...

VA : Sonakshi , sari taiyaari ho gyi hain na ...?

SA : ji ... Sab ready hin ab sirf unke aae ka intezar hain ...

VA : ek kaam karte hain hum Prithvi ko bol dete hain ki un logo ko aate vakt leke aaye ....

SA : sahi kaha aapne ... Aap Prithvi ko call kariye ... Tab tak mein Rs ji ko bata deti hoon....

VA Prithvi ko call karke unhe lene jaane ke liye bolte hain ...

Prithvi un logo ko le jaane ke liye nikal jaati hain....

Yaha pe RS aur Prithvi ka intezar kar rahe hote hain... Aarohi ki kitchen mein paani pine gayi hui thi...

Fir Prithvi aa jati hain ...

PS : are .... Prithvi ji aayi ena

Prithvi RS ke blessing leti hain...aur PS ko gale lagati hain...

RS : kaisi hain beta aap ....?

PA : hum thik hain ... Aap kaisi hain ...?

RS : hum bhi badhiya hain...

PA : Aarohi dikhaayi nhi de rahi hain ... Wo nhi aane wali kya ..?

PS : didi kitchen mein hain ... Pani pine gayi hain.. abhi aati hi Hongi ...

Tabhi AS kitchen chhe aati hain aur fir wo Prithvi ko dekhti hain to dekhti hi rahe jaati hain... Kyu ki Prithvi ne Paheli baar office ke formal kapde phene the aur wo us kapdo mein mein good looking lag rahi thi ....

Prithvi outfit 👇

Aarohi Prithvi ko dekhte hue hi uske pass aane lagti hain

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Aarohi Prithvi ko dekhte hue hi uske pass aane lagti hain .. lekin uska per sleep ho gya wo gir ne wali hoti hain ..ki Prithvi use pakd leti hain... Fir hota hain unka first eye lock ......PS aur RS in dono ko hi dekh rahe hote hain...

RS : priya ye dono saath mein kitne acche lagte hain...haina ...?

PS : sahi kaha aapne maa ...didi Prithvi ji ke saath bahot hi pyaari lagti hain...lekin... afsos hain ki Prithvi ji ki sagai ho gayi hain... Agar unki sagai nhi hui hoti na to ab tak o mein unhe apna jeejs bana hi diya hota ....

RS : hum apni beti ke liye Prithvi ke jaisa hi life partner chahte hain .....ek saath kitne pyaare lagte hain dono....

PA aur AS ka ye eye lock priya ki wajah se tut jaata hain ...

PS : didi aap thik hain na .....??

AS : h..ha hum thik hain .....

PA : tumhe lagi to nhi hai na ...?

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें