🥺 Sorry 🥺

850 95 10
                                    

Hello gys , ye hain aap sabka bonus
So , enjoy ... Aur spelling mistake ho to maaf kar dena

Hospital ka sara kaam khatm karke Prithvi ghar vapas aa gyi thi ...aur apne room mein jaake pending files dekhne lagi ... Fir lunch time pe Sonakshi ne Prithvi ko khaana khaane ke niche bulaya ...

Prithvi fresh hoke niche aayi .. iss vakt uske papa aur bhai dono ghar pe nhi the iss liye wo hoodie tank top pahen ke aayi thi ...

Kyu ki wo kabhi apne room ke bahar tank top pahen ke nhi aati

Prithvi look 👇

                        Prithvi  look 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


SA : hospital ka sara kaam ho gya beta ...?

PA : ji mumma sara kaam ho gaya ..

SA : accha seerat se mil ke aaye hain na .. ?

Prithvi khate - khate ruk gyi aur apni mumma ki taraph dekhe lagi ...

SA : kya hua ..? Aise kyu dekh rahe hain ..? Bhul gye the kya unse mil ne jana hai ye ..?

PA : ji .. maa wo kaam jyaada tha to nikl gaya dimaag se ...hum thodi der baad jaate hain unse mil ne aur, unhe
Itne dino se intzaar karvaya uske liye unse pyaar se 🥺 sorry 🥺 bhi bol denge ....

SA : sirf sorry se kaam nhi chalega iss baar ... Is baar aapko bahot mehnat karni padegi ..unko mana ne ke liye ..

PA : wo to karni hi padegi na maa ..
Ab sari zindagi unka hi to hukum manna hain.....

SA: Accha ... Kab mil ne jaa rahe hain aap Seerat se ... ?

PA : bas , abhi khaana khaane ke baad nikal te hain .....

SA : ji ...... Aur acche se manana unhe ..
Gussa mat dilana hamri bahu ko .....

PA : thik hain maa achhe se manayenge aapki use
Nhi manya to Apse hamri shikayat karengi fir aap hume datengi ....

PA : ha to meri Bahu ko pareshan karoge to to daat to padegi hi na...

PA : ji .... Aur kuch ...

SA : wo kal raat priya aur unki family wale aa ne wale hain to aap seerat ko bhi dinner ke liye invite kar dena ....

PA : ji maa hum unhe bol denge ... Lekin wo log kyu aane wale hain ...?

SA : wo priya aur Rishi ki shaadi ke bare mein baat karne ke liye ..

PA : thik hain maa. Hum seerat ko invite kar denge dinner ke liye ...

SA : beta aap kab tak wapas aayenge ...?

PA : jab aapki pyaari bahu maan jayengi ..... Aur , uske baad thoda roman......

SA : ohhoho ..🤨 hame to pata hi nahi tha ki hamre sahezaade ko romance bhi aata hain ...

PA : mumma 😳😳 hum niklte hain der ho rahi hain ...

SA : achha ab jaldi se ready hoke nikali ye aur sambhal ke jaana ...

Prithvi apne room main jaati hain aur taiyaar hoke seerat se milne ke liye nikal jaati hain ...

Up coming : 🍽️ Dinner 🍽️

Sorry gys chhota sa tha part par plse enjoy kariye ..

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें