HUM READY HAIN...

810 97 12
                                    

Hello GYS ,   YE RAHA AAPKA BONUS ... LET'S START .... ENJOY ....

AB ISS BAAT KO 2 MAHINE HO GAYE HAIN THE ...LEKIN , IN 2 MAHINO MEIN , PRITHVI  THODA - THODA COME BACK KARNI LAGI THI... MATLAB WO WEEK MEIN EK BAAR APNI FAMILY KE SAATH BREAKFAST AUR DINNER KIYA KARTI THI... AUR WO UNKE SAATH THODA TIME SPEND BHI KARTI THI..

EK DIN WO HOSPITAL SE JALDI GHAR KE LIYE NIKAL GAYI THI... RASTE MEIN USNE DEKHA KI AAROHI KHADI HAIN ,AUR CAB KA WAIT KAR RAHI HAIN ... WO USKE PASS APNI CAR ROKTI HAIN...

PA : Aarohi .....?

AS : are , Prithvi aap is vakt .. matlab itni jaldi...

PA : ha , wo aaj koi emergency nhi thi to aa gaye ... Tum ghar jaa rahi ho..?

AS : ha , ghar to jaa rahe hain, lekin humare nhi .. aapke ...

PA : humare ...?

As : Ha , wo aunty ji ko kuch kaam hain is liye ...

PA : achha ,thik hain chalo hum bhi ghar hi jaa rahe hain...

AS : ji chaliye .....

WO DONO CAR MEIN BAITHKAR NIKAL JAATE HAIN.. AUR UNME KUCH GENUINELY BAATE HOTI HAIN..

PA : Priya ki shaadi kab karwa rahe hain...?

AS : jab Rishi kahega ....

PA : Matlab....?

Are , aap bhul gaye ... Usi ne to kaha tha ki jab tak aapki shaadi nhi hongi , wo bhi shaadi nhi karega ....

PRITHVI YE SUNKE CHUP HO JAATI HAIN..,AUR USKA MOOD OFF JATA HAIN... AAROHI UE DEKHTI HAIN... AUR TOPIC CHANGE KAR DETI HAIN...

AISE HI BAATE KART - KARTE WO GHAR AA JATE HAIN... PRITHVI CAR SE UTAR KAR GHAR KE ANDAR JAANE LAGTI HAIN LEKIN , PICHE TURN HOKE DEKHTI HAIN ..TO AAROHI CAREIN HI BATHI THI KYUN KI USKA SEETBELT KHUL NHI RAHA THA.... PRITHVI USKE PASS JATI HAIN...

PA  : Aarohi ... Chalo ... Andar nhi chalna kya.... ?

AS : wo , actually meri Seetbelt khul nhi rahi hain...

PA : me .... I...?

AS : Hmm ....

PRITHVI , AAROHI KI SEETBELT KHOLNE KE LIYE USKE PASS JAKE USKI TARPH JUKTI HAIN... PRITHVI KE ITNA PASS DEKHKAR AAROHI KI DIL KI DHADKANE TEJ HO JATI HAIN... PRITHVI SEETBELT KHOLNE KE USKE AUR PASS JATI HAIN... AAROHI KO USKI GARAM SAANSE MEHSOOS HOTI HAIN..IS WAJAH SE WO APNI AANKHE TIGHTLY BANDH KAR DERI HAIN....

WO , APNI AANKHE KHOLTI HAIN... AUR  PRITHVI KO BAHOT PYAAR SE DEKH RAHI HOTI HAIN...

PA : Ho gaya... Chalo ...

AS : .........

PA : Aarohi.... Kaha khoyi hui ho ....

AS : aap mein....

PA : Hun...?

AS : a...aa..kuch...kuch nahi.....chaliye....

PA : chalo .....


WO DONO GHAR KE ANDAR AATE HAIN... PRITHVI DEKHTI HAIN KI RISHI KA MOOD OFF HAIN ... WO USKE PASS JATI HAIN AUR AAROHI SONAKSHI KE ROOM MEIN CHALI JAATI HAIN..

PA : Kya hua ... Rishi ..? Tumhara mood off kyu hain..?

RA : Kuch nhi hua .... Wo bas kal ek deal hain to uski vajah se hi thoda tension hain ....bas ...

PA : sach mein kuch aur baat nhi hain...na ..? Tum hume bata sakte ho..

RA : Bas yahi baat hain... Aur kuch nhi ...

PA : Achha thik hain...

FIR WO ROOM MEIN CHALI JATI HAIN...

SONAKSHI KE ROOM MEIN AAROHI DONO BAAT KAR RAHE HOTE HAIN...

SA : beta ... Aap ne shaadi ke bare mein kya socha hain...?

AS : abhi nhi karni hain... Aunty ji ...

SA : dekho Aarohi hum guma fira ke baat nhi karna chahte .. sidha - sidha bol dete hain..ki hum Prithvi ki shaadi karvana chahte hain...... Aapke saath ..

AS : humse ...?

SA : ha , apse kyun ki Prithvi jab bhi aapke pass hoti hain to unke chare pein ek alga sa sukoon hota hain...Aapke saath rahekar  wo apni life mein come back karne lage hain.. aur hume pura yakeen hain ki aap hi hain ... Jo hamare Prithvi ko pahele wali Prithvi bana sakte hain...

AS : lekin , aunty hum kaise .... Wo to sirf hume apna dost manti hain..hum unse kaise shaadi kar sakte hain...?

SA : Hum jaante hain ki prithvi aapko sirf apna dost mante hain... Aur hum ye bhi jaante hain ki aap unse pyaar karti hain...aapki aankho mein dikhta hain unke liye pyaar .... Humari baat man lijiye aur ye shaadi ke liye ha bol dijiye ..

AS : lekin , maa se baat karni hogi ...

SA : humari unse baat ho chuki hain..aur unko iss riste se koi aitraaz nhi hain....


AS : Prithvi , humse shaadi karenge ..?

PA : unko hamne vakt diya hain sochne ka ... Dekhte hain ab , unka kya decision hota hain...

AS :  thik hain.... Unko sochne dijiye .. agr wo ready hote hain ... To fir ...
HUM READY HAIN.....

AROHI THODI DER BAATE KARKE APNE GHAR AA JATI HAIN... AUR RAGINI KO BATATI HAIN SHAADI KE BAARE MEIN... AUR WO LOG BHI BAHOT KHUSH HO JATE HAIN.....

______________________________________

UP COMING : ❤️ SHOPPING TOGETHER ❤️

PASAND AAYE RO VOTES AUR COMMENTS KAR DENA  BY....

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें