WO BHI REDY HAIN....

741 98 14
                                    

YE RAHA AAJ KA PART , PADHIYE AUR INJOY KARIYE ......

AB AISE HI 2 DIN NIKAL JATE HAIN ... PRITHVI HOSPITAL SE SHAAM KO GHAR AATI HAIN ... WO APNE ROOM MEIN JAA HI  RAHI HOTI HAIN KE , USKO SONAKSHI AUR VIVEK KI BAATE SUNAYI DETI HAIN.... WO UNKE ROOM KE BHAR KHADI HOKE UNKI BAATE SUNTI HAIN...

SA : vivek ji... Hume bahot chinta ho rahi hain... Pata nhi Prithvi ka kya faisla  hoga .... Rishi ki shaadi bhi unke faisle par khadi hain..

VA : Sonakshi chinta mat karo ... Pahele Prithvi ko apna faisla to batane do....

SA : agar unhone shaadi ke liye mana kar diya to ....

VA : Agar , Prithvi ne mana kar diya to hume Rishi ka rishta bhi todna padega .... Kyun ki hume unse wada kiya tha ki iss ghar se ik saath 2 baaraten nikalegi ..aur hume nhi lagta ki Rishi bhi shaadi karega ....
Ab sab Prithvi ke haath mein hain...

PRITHVI YE SAB SUNKE APNE ROOM MEIN CHALI JAATI HAIN... AUR FRESH HOKE COUCH PEIN BAITH KE APNA SAR RAST KAR LETI HAIN AUR USKE MUMMY AUR PAPA KI BAATE SOCHNE LAGTI HAIN....

PA :( in mind ) samj mein nhi aaraha ki kya kare ? Humari wajah se Rishi aur  priya  ki shaadi Ruki hui hain... Humaara mood khrab hota hain ye dekhkar sab ka mood bhi kharab ho jata hain.... Hum humare sare waade tod rahe hain... ( Loud )  kya kare ..?

SV : Wahi jo aapko karna chahiye ....

PRITHVI , SEERAT KI AAWAJ SUNKE JATKE SE KHADI HO JATI HAIN...

PA : seerat tum ...?

SV : aap itni tension mein dikh rahe hain to humne socha ki aapse aake baat karle .... Bataiye kya hua ..?

PA : tum to sab janti ho na seerat ..?

SV : Ha , janti hoon , lekin , mummy aur papa sach hi to kah rahe hain ...

PA : nhi hoga humse seerat ....

SV : to kya aap apne saare waade bhul gaye hain....Prithvi ...?
Yaad kariye wo wada,  jo aapne Rishi ko diya tha ... Ki aapki aur uski shaadi ek hi din hongi ..ek hi jagah pein aur ek hi mandap mein...
Yaad kariye wo wada jo aapne mummy ji ko diya tha ki , wo aapse jab bhi kahengi aap shaadi karenge...
Yaad kariye wo wada jo aapne mujhse kiya tha , ki mere jaane ke baad aap apni zindgi mein aage badhenge.. aur shaadi kar lenge...ye sare waade aap tod denge ... Prithvi ? Rishi aapke liye uski khushi ka balidaan de raha hain ...aur aap ..?

PA : hum samaj rahe hain ...seerat , lekin....

SV : lekin ,  kya Prithvi ...? Kya aap nhi chahte ki meri aatma ko shanti mile ...mein aise hi tadpti rahu ...
Ek baar soch lijiye Prithvi....  Aapka ek faisla  pure ghar ko khushiyaan  de sakta .....

PRITHVI THODI DER  SOCHTI HAIN... AUR FIR SEERAT SE KAHETI HAIN...

PA : Thik hain seerat ... Hum shaadi karne ke liye taiyaar hain...hum apni family ko wo khushiyaan dene ke liye taiyaar hain.....lekin , Seerat....

SV : lekin kya Prithvi ....?

PA: lekin , us ladki ki khushi ka kya ..? Jise hum shaadi karenge ...
Uski apni ek life hongi .. sapne honge.. apni kuch ummiden leke aayegi wo ...uska kya ....

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें