HELLO gys , mujhe pata hain ki aap sab iss story mein Prithvi aur Aarohi ki love story dekhna chahte hain , aur me aapko Prithvi aur seerat ki dikha rahi hoon ... Lekin aisa nhi hain ... Hum bahot jald Aarohi aur Prithvi ki love story suru karenge unki shaadi ke saath ... sirf Iss part tak hi aapko Prithvi ke saath seerat dekhne ko milegi ... Fir kuch emotional Parts aayenge , uske baad Aarohi aur Prithvi saath mein hi dekhne ko milenge ... Tab tak aapko intzaar karna padega ...
Anywhere, let's start and enjoy.....
______________________________________
Ab aise hi one week nikal gya tha ... Prithvi apne hospital mein bahot busy taheri thi.. wo Aarohi aur seerat mein se kisi se bhi mil nhi paati thi ...seerat se kabhi kabhi phone mein baate hua karti thi...
RISHI AUR PRIYA KI BHI ENGAGEMENT KI DATE 5 DIN KE BAAD KI FIX HO GYI THI.....
MORNING MEIN RA ,PA AUR SA TEENO NASTA KARNE KE LIYE BAITHE HUE THE .... VA OFFICE KE KUCH KAAM CHHE BAHAR GAYE HUYE THE....
SA : tum dono ko yaad hain ki aaj tum sab ko shopping pe jaana hain...?
RA : ha mumma hame yaad hain ... Humne priya aur Aarohi didi ko bhi bol diya hain ki wo log dophar mein ready rahe .....
Prithvi aapne seerat bhabhi se bol diya hain na ...... ?PA : humne use kaha tha shopping ke liye , leki use uski kisi frd ki shaadi mein jana hin to wo nahi aa payegi ...
SA : koi baat tum chaaro chale jaao ... Achhe se shopping karva na dono ko ...
RA : ji mumma .....
RISHI AUR PRITHVI READY HOKE PRIYA AUR AAROHI , DONO KO LEKE SHOPPING PE CHALE JAATE HAIN..
RA : Prithvi , hum priya ki help karte shopping mein... Aap Aarohi didi ki help kar dijiye ....
PA : thik hain...... Chalo Aarohi....
RISHI AUR PRIYA UNKI SHOPPING KAR RAHE THE ... AUR PRITHVI AAROHI KI HELP KAR RAHI THI... SHOPPING MEIN...
AISE HI CHAARO SHOPPING KHATAM KARKE APNE APNE GHAR AATE HAIN...
RAAT HO CHUKI THI... SONAKSHI AUR RISHI UNKE KISI RELATIVE KE YAHA GAYE THE ... AUR PRITHVI GHAR MEIN AKELI THI.... SEERAT USE MILNE AANE WALI THII...
THODI DER BAAD SEERAT USKE GHAR AATI HAIN .... WO USE AAWAJ LAGATI HAIN LEKIN PRITHVI KA KOI REPLY NAHI AATA HAIN.. TO WO USKE ROOM MEIN JAATI HAIN..
WO USKE ROOM MEIN JAATI HAIN LEKIN ROOM MEIN KOI HOTA NHI HAIN .... TO WO FIR SE PRITHVI KO AAWAJ LAGTI HAIN...
SV : Prithvi .... Kaha hain ... Aap.... ?
Tabhi music start hua ...
Jo Teri khatir tadpe pahele
Se hi kya use tadpana
O Zaalimaa O ZaalimaaJo tere ishq behka paheli
Se hi kya use behkana
O Zaalimaa O ZaalimaaSEERAT NE PICCHE TURN HOKE DEKHA TO PRITHVI SMILE KARTE HUE USKI TARAPH AA RAHI THI...
Jo teri khatir tadpe pahele
Se hi kya use tadpana
O Zaalimaa O ZaalimaaJo tere ishq mein behka paheli
Se hi kya use behkana
O Zaalimaa O ZaalimaaSEERAT BHI USE SMILE KARTE HUYE DEKH RAHI THI ...
आप पढ़ रहे हैं
Dil ibadat (Kar Raha Hain)
Romance(story no.1 Dil ibadat (kar raha hain)Here is my first story about Prithvi Arora and Aarohi sighaniya (yuki) love story...Baithe kyu ho jaao aur story padhlo ... story acchi lage to vots or comments jaroor karna.. Let's enjoy.....