Mulaakaat

949 99 12
                                    

Hello gys , km chho maja ma ? Suru karte hain hamri story ... let's enjoy .....

Aarohi thane mein apne cabin mein baith thi aur uske man me kuch chal raha tha

AS (in mind) : aaj maa ne hamse puchha ki hum kisi ko pasand karte hain yaa nhi ? Lekin ab unhe kaise bataye ki hu sirf aapko pasand hi nhi , aapse pyaar bhi karte Prithvi .

Aarohi apne phone mein Prithvi ka photo nikal ke use dekhne lagi....

AS : bahot pyaar karte hum aapse Prithvi ... Hume aaj bhi wo din yaad jab aapki or hamari paheli baar Mulaakaat hui thi .....

Flash back :

International airport ... Aarohi plan mein bethi hui thi or apne kaano mein earplugs lagake gaane sun rahi thi ...

Ek person plan mein enter hua or Aarohi ke pass jaake khada ho gya fir use aawaj lagaayi
Person : Hello ...! Tum meri sit pe bethi ho ..

Aarohi ki aankhe bandh thi or wo gaane sun rahi thi iss liye us kuch sunayi nhi de raha tha ...
us person ne Aarohi ko bahot baar aawaj lagyi par Aarohi ko sunayi nhi de raha tha ..Fir wo Aarohi ke ear plugs nikal deti hain jis ki wajah se wo irritated ho jaati hain or us person ki taraf dekhti hain...

AS : kya hain ...? Kyu dimaag khar.....
Itna bol ke vo uss person mein kho gyi ...

Person outfit 👇

Aarohi outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aarohi outfit 👇

Aarohi outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


P : o.. hello .. ! Kaha kho gyi ..?
Person ki aawaj sunke Aarohi uske khayalo se bahaar aayi

AS : kya hua kyu chilla rahi hain aap ?

P : chilla nhi rahe hain hum .. kab se tumhe aawaj laga rahe hain leki tum sun hi nhi paa rahi ho...

AS : achha .... Boliye , kya hain ?

P : tum meri sit pe bethi hoo ...

AS : naam likha hain aapka ...?

P : naam nhi likha hain , par wo hamari sit hain .

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें