✨ THE BEGINNING ✨

1.2K 92 12
                                    

To chaliye ab hum hamri story suru karte hain I hope you enjoy guys
Pasand aye to vote or comments please 🥺

Sabse pahle sab ke short name jan lo
Ragini sighaniya (RS)
Aarohi sighaniya (AS)
Priya sighaniya (PS)
Prithvi Arora (PA)
Sonakshi Arora (SA)
Vivek Arora (VA)
Rishi Arora (RA)
Seerat Verma (SV)

At sighaniya Mantion

M

orning mein ek lady apne dining table pe bethi thi or break fast taiyaar kar rahi thi ... Fir breakfast hoja ne ke baad usne apni dono betio ko aawaj lagayi jo apne apne room thi

Lady : Bacchoio utho or ready ho jaao tum logo ko der ho jayegi thaane ke liye , chalo breakfast karlo aake ...

Same time pe ek lady about 27 wo aayi or uss lady ke pair chhuke blessing liye

Lady : Good morning maa ...

Maa : Good morning beta .. Bhagwan tumhe hamesha khush rakhe ... Or tumhari ladli kaha hain Aarohi ?

As : aa rahi hain maa hum gaye the uske room mein uthane bas aati hi Hongi...

Same time a girl's about 24 apne room se bolte hue aati hain..

Girl : kya hua yaar ...konsa bhukamp aa gya hain maa.. kyu chila rahi hain aap itna ?

Rs : hum chilaa nhi rahe hian tume bula rahe the priya ..taaki tum dono jaldi naasta karke thane jaa sako ..

Ps : aap bol bhi aise rahi jese aap india me ho or me pakistan mein 😁 yahi to rahti hun mein... Wo sab chhodo or Good morning maa ...and hugged her

As : Ye sab chhodo or jaldi se naasta kar lo..
Sab naasta karne Beth jaate hain..

Rs : Accha priya ye batao ki Rishi se shaadi kab karne waali hain ?

Ps : mujhe abhi shaadi nhi karni maa..
jab tak didi ki shaadi nhi hongi tab tak meri bhi shaadi nahi hongi ....

As : Are ! Ye kaisi baat hain tum or Rishi 6 mahino se relationship mein hoo or meri baat kyu leke Beth gyi hain. Maa aap na Rishi ki family se baat kariye shaadi ke baare mein..

Rs : sahi kah rahi hi tum Aarohi. .me kal iss baare mein Vivek ji or Sonakshi ji se baat karte hain. Or Aarohi tum bhi shaadi karlo ab koi achha insaan dekhke ...

As : mujhe abhi shaadi nhi karni ...

Ps : didi aap ko koi pasand hain to bol dijiye maa aapki shaadi karyegi unse.. kyu maa ?
Rs : Ha beta koi pasand hain to bol do hum unki family se baat karenge ...

As : aisa kuch nhi maa ..kya aap bhi iski baato mein aa gyi ... Chaliye hamra breakfast ho gya hum niklte hain thaane ke liye ..
As to ps : chaliye si sahiba der ho rahi hain ..

Ha ps mpt ki si hain

Ps : ji maddamsir ...

Dono Ragini ji ko gale lagake byy bol ke nikl jaate hain mpt ke liye ..

At Arora Mantion

Beautiful couple saath mein bethke nasta kar rahe hain...

Men : kya hua hamre dono sahezaade dikhayi kyu nhi de rahe ?

Women : Aapke chhote sahezaade   taiyaar ho rahe han..apni gf se mil ne jo jaana hai .... Or aapke bade sahezaade so rahe hain.. raat ko let aaye the hospital se iss liye.

(Couple hamre Sonakshi or vivek hain )

VA : bahot garv hota hain hamre hamre baccho pe itni si chhoti umar mein itna bada naam hasil kar diya hain ...

SA : sahi kaha aapne hamre dono bacche hai hi itne kabil ..ek aapke business ko aage ke jaa rahe hain...or dusra heart ka doctor. World ke best doctoro me ek hain ... Lekin ek baat dono ki samj nhi aati .

VA : konsi baat Sonakshi ?

SA : ek hain ki relationship mein hai fir bhi sagai ka naam nhi le raha , or dusra sagai ho gayi fir bhi shaadi ka naam nhi le raha ....

VA : or aisa kyu ?

Wo hum batate hain papa

SA : aagye tum Rishi .chalo ab naasta karlo ...

RA : ji mumma ..

VA : to ab batao kyu nhi karni shaadi ?

RA : jab tak broo ki shaadi nhi hongi tab tak hamari shaadi bhi nhi hongi .

SA : lekin aapke broo ki to sagai ho chuki hain na , to aap bhi kar lijiye

VA : ek kaam kariye aap Sonakshi , Ragini ji ko call kariye or fir unhe kal shaam dinner ke liye invite kariye , kal hum unse iss bare mein baat kar lenge or Prithvi se bi puch lenge unki shaadi ke baare mein ..

SA : thik hain mein unhe call karke bata dungi , or seerat ko bhi dinner ke liye invite kar deti hun..

RA : vo to thik hain lekin Prithvi kaha hain ?

SA : unhe kal raat ko hospital se aane mein let ho gaya tha is liye abhi tak so rahe hain.. aap dono office jayie mein thodi der baad utha dungi ..

VA : thik hain to hum chalte hain , chalo Rishi ...

RA : ji papa chaliye ...byy mumma ..

SA : byy beta ...

One hour passed Sonakshi entered in a beautiful Royal room ... Where a person was sleeping on stomach side .. shirtless...

                         Like this 👇

Sonakshi uske pass aake bethi or uske sar par haath rakhkar use sahlaane lagi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sonakshi uske pass aake bethi or uske sar par haath rakhkar use sahlaane lagi ..

SA : Prithvi ..uthiye beta .. 9:30 ho gaye hain .. kab tak sona hain , chaliye uthiye ..

PA : Good morning mumma ! Sorry wo kal raat let ho gya tha hospital se aane mein ..iss liye......

SA : Apko humse ye sab explain karne ki jarurat nahi hai beta ...aapki field hi aisi hain..wo sab chhodiye or jaldi se  taiyaar ho jayie .... Seerat se milne jaana him ya nhi ? 2 din pahele hi aaye hain aap USA se or abhi tak unse mile hi nhi ? 1 mahine se aap ka intzaar kar rahi hain humari bahu ... Jayie or mil lijiye ...

PA : ji mumma , hum aaj hi unse mil lenge ....

Upcoming : Mulaakaat ....

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें