HELLO GYS, KEM CHHO ... ? SURU KARTE HAIN AJKA PART TO ENJOY ....
______________________________________
SONAKSHI NE AAROHI KO CALL KARKE BATA DIYA THA KI PRITHVI BINA KUCH KHAYE HI GHAR SE NIKAL GAYI HAIN.. IS LIYE AAROHI PRITHVI KE LIYE TIFIN RADY KARTI HAIN... AUR USE DENE CHALI JAATI HAIN... USKE HOSPITAL MEIN....AAROHI HOSPITAL JAATI HAIN ..LUNCH KA TIME HOTA HAIN TO WO SIDHA PRITHVI KE CABIN MEIN JAKE DOOR KNOCK KARTI HAIN...
PA : ( looking in file) yes , coming ....
AAROHI UNDAR AATI HAIN AUR PRITHVI KE SAMNE WALI CHARE PEIN BAITH JATI HAIN...
PA : (with out looking her) Tum aa gyi ... ?
AS : aapko kaise pata chala ki hum aaye hain..?
PA : bas pata chal jata hain...
Aaj bhi khana lekar aayi ho ..?AS : ha ..agar hamre frd aise bina kuch khaye hi ghar se aayenge to hume unka khyaal to rakhna hi padega na ...
PA : bahar aap khyaal rakhti hain... Aur Ghar jaate hain to seera.......
ITNA BOL KE WO RUK JATI HAIN..USKI AANKHO MEIN THODE THODE AANSU AA JATE HAIN...AAROHI USKE HAATH PEIN APNA HATH HALKE SE PRESH KARTI HAIN...
AS : wo sab chhodi ye aur khaana kha lijiye .. chaliye... Hame bhi bhookh lagi hain.....
PA : tum ne bhi nahi khaya ..?
Tumhe aise bhookha nahi rahena chahiye.... Khyaal rakha karo apna ....AS : aisa to mein bhi apse kah sakti hoon...... Chup chap kha lijiye ....
AAROHI AUR PRITHVI SAATH MIEN KHAANA KHATE HAIN... THODI DER BAATE KARKE AAROHI VAHA SE NIKAL JAATI HAIN
AAROHI BAHAR RASTE PAR CAN KA INTZAAR KAR RAHI THI..TABHI AK CAR LEKE VAHI SE GUJAR RAHA THA .. USNE AAROHI KO DEKH KE APNI GAADI ROKI ....
AK : are ... Aarohi tum yaha ...?
AS : ha wo Prithvi ko tifin dene gaye the.... To ..
AK : Chalo mein tumhe chhod deta hoo...
AS : nahi , hum chale jayenge .... Tumhe itni taqlif le ne ki jarurat nhi hain...
AAROHI WAHA SE JAANE LAGTI HAIN TABHI AARAV USKA HAATH PAKD LETA HAIN...
AS : ye kya harkat hain... ? Chhodo hamra haath..😤
AK : are ,itni bhi kya jaldi hain ...meri jaan ...kabhi hamari baat bhi man liya kijiye .... Khush kar denge aapko ...😈
FIR WO AAROHI KE KAREEB JANE LAGTA HAIN ... AAROHI USE PUSH KARKE JOR SE THAPPAD MARTI HAIN..
AS : apni had mein raho mr.Aarav khurana ..😠 sukar manao ki Prithvi yaha pein nahi hain... Varna tumhara wo haal hota ki tum soch bhi nahi sakte ... 😤
AAROHI WAHA SE CHALI JATI HAIN... AARAV USE GUSSE WALI NAZRO DE DEKH RAHA HOTA HAIN...
AK : Ye thappad tumhe bahot mehanga padega Aarohi ....tum soch bhi nahi sakti... Me tumhare saath kya karne wala hoon..😈 just wait and watch 👺
आप पढ़ रहे हैं
Dil ibadat (Kar Raha Hain)
Romantik(story no.1 Dil ibadat (kar raha hain)Here is my first story about Prithvi Arora and Aarohi sighaniya (yuki) love story...Baithe kyu ho jaao aur story padhlo ... story acchi lage to vots or comments jaroor karna.. Let's enjoy.....