SO GYS , LET'S START .. ENJOY....
______________________________________
PRIYA KI BAAT SUNKE AAROHI USKI TARAPH SHOCK HOKE DEKHNE LAGI....
RS : ye kya bol rahi ho .... Tum priya ....?
PS : sahi bol rahi hoon...didi sach mein kisi se pyaar karti hain...
Aap bataiye didi , kya aap Prithvi ji se pyaar nhi karte ..?PRIYA KI BAAT SUNKE RAGINI AAROHI KI TARAPH DEKH NE LAGI ..
RS : priya tum ko kis ne kaha ki , Aarohi Prithvi se pyaar karti hain...?
PS : mujhe pata hain maa....
Aap chahe to didi se hi puchh lijiye ...RS : Aarohi beta , priya jo bol rahi hain , kya wo sach hain...?
AAROHI ME APNA SAR NICHE KAR KE HA MEIN NOBBED KIYA
PRIYA AUR RAGINI YE SUNKE BAHOT KHUSH HO GAYE .....
RS : tum ne hame pahele kyu nahi bataya , ki tum Prithvi se pyaar karti hoo.... ?
AS : hum aapko kya batate maa..... Jab hame khud pata chala ki hum Prithvi ko pasand karne lage hain... Uske 2 din baad hi unki sagai hone wali th... Aise mein hum aapko kya batate ..?
PS : maa..... Didi to hame kabhi nahi batati .... Wo to achha hau ki mene us din didi ki baat sun li jo ye apna phone mein Prithvi ji ka photo dekh ke kar rahi thi....
RS : Prithvi ko pata hain ki tum unse pyaar karti hoo...??
AS : nahi maa... Hum ne unse iss bare mein kabhi nhi bataya ......
P
S: waise , sach kahe to hume Prithvi bahot pasand hain... Lekin , ab luch nhi ho sakta ...Aarohi hame lagta hain ki ab tumhe Prithvi ko bhul ke aage badh jana chahiye ....
AS : nahi maa.... Ye hamse kabhi nhi hoga ..
AGLE DIN RA AUR PS KI SAGAI THI , TO SAB USKI TAIYAARI KARNE MEIN LAG GAYE ....
AISE HI PURA SIN NIKAL GYA THA AUR 💍 ENGAGEMENT 💍 KA TIME HO GYA THA... SIGHANIYA FEMILY READY HOKE NIKAL GAYI THI ARRORA MANTION KE LIYE .....
SAARE GUEST AANE LAGE THE ... VIVEK AUR SONAKSHI UNKA WELCOME KAR RAHE THE....
PRITHVI BHI READY HOKE NICHE AAYI AUR WO BHI GUEST KA WELCOME KARNE LAGI....SA : kya baat hain aaj to aap bahot acche lag rahe hain , aisa lagta hain ki aaj aapke bhai ki nhi aapki sagai hain...
Prithvi outfit 👇
आप पढ़ रहे हैं
Dil ibadat (Kar Raha Hain)
Romance(story no.1 Dil ibadat (kar raha hain)Here is my first story about Prithvi Arora and Aarohi sighaniya (yuki) love story...Baithe kyu ho jaao aur story padhlo ... story acchi lage to vots or comments jaroor karna.. Let's enjoy.....