ROYAL WEDDING PART 2

675 85 8
                                    

GYS ,   AAJ MERI STORY KE 2 K READS COMPLET HUYE ISS KHUSHI MEIN AAJ JALDI UPLOAD KAR RAHI HUN  , YE RAHA AAJ KA PART AAJ SHAADI HAIN ... TO FULL ENJOY KARIYE .....

Subah hui sab log taiyaar hoke haldi ki preparation mein lag gaye ..

4 . HALDI :  haldi ki rasme suru ho gayi thi ... Chaaro ki haldi saath mein hi thi... Prithvi aur Aarohi  ek saath baithe the  aur Rishi aur priya ek saath baithe the ...

Prithvi and Aarohi outfit 👇

Prithvi and Aarohi outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Rishi and priya outfit 👇

HALDI MEIN BHI SAB NE INJOY KIYA

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


HALDI MEIN BHI SAB NE INJOY KIYA ...NAACH GANA HUA ... RISHI AUR PRIYA EK DUSRE KE SAATH BAHOT MASTI BHI KAR RAHE THE .... AAROHI AUR PRITHVI DONO CHUP CHAP BAITHE THE... PRITHVI  SEERAT KE BAARE MEIN SOCH RAHI THI... AIR UKE SAATH BITAYA HUA HAR PAL USKI AANKHO KE  SAMNE AA RAHA THA .... AUR USKI AANKHO MEIN THODE AANSU BHI AA GAYE THE... LEKIN , SAB LOGO KO DIKHANE KE LIYE USNE APNE AANSU POCHH LIYE ... AAROHI NE USKE HAATH PEIN APNA HAATH RAKHA , KYUNKI USKO PATA THA KI PRITHVI SEERAT KO YAAD KAR RAHI HAIN.... PRITHVI NE PAHELE AAROHI KE HAATH KI TARAPH DEKHA AUR FIR USKI TARAPH ..FIR DONO NE SMILE EXCHANGE KI....FIR HALDI KI RASM KHATAM HONE KE BAAD SAB APNE APNE GHAR AATE HAIN....

5. MOSALU AND MAMERU : MOSALU and MAMERU  in a Gujarati wedding is a tradition quite similar to Mahira dastoor in marwari wedding. The bride's maternal uncle (mama) and her maternal aunt's husband (mausa)  visits the bride's home a day before the wedding .As per custom mama and mousa gifts the bride with traditional panetar saree, jewellery ,ivory chura ,sweets ,dry fruits and so on wrapped beutifully in grand trousseau trays ...


YE RASAM DULHA AUR DULHAN DONO KE GHAR HOTI HAIN....

AB AISE HI YE DIN BHI NIKAL JATA HAIN.... DUSRE DIN SUBAH HI SAB LOG TAIYAARI MEIN LAG GAYE THE...
PRITHVI APNE ROOM MEIN SEERAT KE PHOTO KE SAMNE KHADI HOKE USS SE BAAT KAR RAHI HOTI HAIN...

PA : Kitni azeeb baat hain na seerat , aaj humari shaadi hain , lekin tum humare saath nhi ho ... Aaj agar tum hoti to sab kuch alag hota ...... 🥺 Seerat aaj tumhari bahot yaad aa rahi hain.... 😢 Sorry tum ne mana kiya tha rone ke liye , lekin hum nhi royenge ab , dekhiye ek pyaari si smile 😊 ke saath hum shaadi karenge .... Tumhara wada pura karenge .....

Dil ibadat (Kar Raha Hain)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें