kalapradarshan (final part)

944 45 4
                                    

D - Tum is spardha Mein Bhag Nahin Le Sakte Kyunki yah spardha sirf kuru Kumaron ke liye hai aur tum ho kaun Parichay kya hai Tumhara.

K - Guruvar Dron ye spardha to tabhi sab ke liye Khul Gaye thi Jab aapane Arjun ko Duniya ka sabse sarvshreshth dhanurdhar ghoshit kar diya tha aur jahan tak baat hai mere Parichay ki to main mahamahim bhishm ke Rath Chalak Adhirat aur unki Patni Radha Ka Beta Hoon.

D - Kya Ek Sut Putra Tumhen Tumhen to Dhanush uthane ki bhi aagya nahin hai aur ek sut ko shiksha di Kaun Hai Tumhare Guruji.

Everyone started mocking him for his parents and started questioning the talents of his Gurudev and it angered him he was about to shout at them when they heard angry voice from the women's section. It was none other than Rudranshi.

R - Dronacharya ji apni jevha per Ankush lagaiye ,
Kyunki aap Jin ka apman kar rahe hain , Jin ki Di Hui Shiksha par ungli Utha rahe hain vah Mere aapke aur mahamahim bhishm Ke Bhi Gurudev hai.

With that entire stadium goes silent and Dronacharya says

D - kya?

R - ji han aap Sab Abhi Abhi jin Ka apman kar rahe the na vah Ek Parshuram shishya hai aur Bhagwan Parshuram ke chahite shisyon Mein Se ek hai .

Seeing that Rudra was about to burst out anger can try to pacify her but failed miserably.

K - Radha! Shant Ho Ja bacchi Shant ho ja.

R - Kyon Shant Houn Main Bhrata Karn aapane Suna Nahin kya yah sab kaise aapka aur Bhagwan Parshuram ka majak Uda rahe the Hamare Guruvar Ki Shiksha per prashn Utha rahe the.

Suddenly Arjun speaks up and says

A - Kumar Karn Mujhe aapka dvand ka aawahan swikariya Hai har roj Thodi Na Kisi Parshuram shishya ke sath dwand Kar Ke sikhne ka avsar Milta Hai.

But then kulguru kripacharya speaks up and says

Kk - kintu Kumar Karn Phir Bhi Rajkumar Arjun se dwand nahin kar sakte Kyunki vah ek  Kshatriya Nahin Hai.

R - Achcha tum mujhe ek baat bataiye ki Ravan ko Shri Ram Se yuddh karna Kyon Diya gaya tha Kyunki Agar is tarike Se Dekha Jaaye Toh Ravan Ek Brahman tha aur Shri Ram Kshatriya.

Kk - Bhale hi Ravan Ek shtriy nahin tha Kintu vah Ek Raja isiliye unhen Shri Ram Se yuddh karne Diya Gaya.

R - Tu agar aap Kshatriya Nahin Ho parantu aap Kahin Ke Raja Ho to aapko Ek Rajkumar yah Rajya se dwand karne ki aagya hai.

Kk - ji han tab unhen aagya Hogi Rajkumari rudranshi.

R - to theek hai main Rajkumari rudranshi Radhika Radhe karne ko  Ayodhya Ne Jita huye naya Rajay Ang ka Raja ghoshit Karti hun.

MB - Rajkumari aap Aisa nahin kar sakti yah Karne Ka Adhikar sirf ek raja ka hota hai .

R - Kintu mahamahim Ayodhya ke Hone Wali yuvrani aur aur Samrat Vikramaditya ki uttaradhikari hone ke Naate main Ayodhya Ne jite hue Kisi bhi naye Rajya jinhe Ek yogya Rajya Ki avashyakta Hai use Aise Kisi bhi vyakti ko de sakti hun jo Meri najron Mein use pad ke liye yogya ho kya Kisi Ko aapatti Hai Aur Agar  Kisi ko aapatti hai abhi to mujhe usse Koi Fark Nahin Padta.
To kya aap Radhey karn ko yah prastav swikar hai.

K - han mujhe yah prastav swikar hai.

R - to theek hai main aaj se abhi se aur ise Shikshan se aapko ank Ka Raja ghoshit karte ho ,
aaj se aapka naam hoga angraj karna Aakar Aaj Abhishek agale 3 Din Mein sampann Kiya jaega. To kya ab kisi ko koi aapatti hai.

Kk - nahi Rajkumari! Khel Aarambh kiya jaaye.

And the game begin it was friendly but storng ,calm yet powerful it was like two graceful dancers were dancing but at the end Arjun shot an arrow which country didn't have enough time to shoot the perfect neutralizing arrow so we just stood there and everyone was shocked that what was he doing. When the arrow hit him everyone was scared for a moment but then everyone was shocked because instead of the arrow hitting him and him getting injured a golden armour that glowed like the sun started appearing on his chest and saved him from the arrow and with that the sun setted and the day ended.

Arjun went towards Karn and hugged him and ask him to join then in the evening celebrations that we are going to be held the fourth coming night for the welcom of all the princes .

Rudranshi Radhika Where stories live. Discover now