Chapter 1

Bani wakes up early and she sees veeranshu has placed his one arms across her chest and sleeping next to her.. she can clearly hear her breathing.

She looks at him and smiles.. she slowly removes his hands and was about to get up.. veer pullls her hand and she falls on him..
Veer- Bani.. tum janthi ho mujhe tumse door jana pasand nahi hai..
Bani- janthi hun lekin mujhe taiyyar toh hone do..ithne dino se mujhe kuch hi cheezein jo mujhe tum akele karne dethe ho..

Veer- toh ab tumhe obsessive veeranshu nahi chahiye..

Bani - chahiye lekin kuch cheezon par mera bhi toh control hona chahiye..

Veer - toh theek hai lelo phir tumhe control karna hai apni zindagi toh karo.

Bani- toh chodo mujhe jaane do..
Veer- main issi tarah tumhe pakde rahunga tum enjoy karo apni zindagi akele lekin mere sath.

Bani tries escape from his grip..
Bani- veeranshu aise nahi.. i want to stay alone.. i want some "me time"..
She quotes with her fingers..
samajh arahi hai na..

Veer - toh tumhe mera pyar se bhi chutkara chahiye.. he pulls her face closer to his..

He can hear her heart beating faster than before.

Veer- bolo chup kyun ho..
Bani- veeranshu.. tumhe kuch samajh nahi aatha.. jaane do mujhe..
She gets up and sits on the bed.
Veer also gets up..
Veer- bani.. tum jo bhi bol rahi ho na tumhara dhadkan uska saath nahi de raha.. he takes her hand places it on her chest. 
Veer- ye dekho tumhari dhadkane kaise bhag rahi hai mere choone se..

Bani- veeranshu.. main janthi hun lekin mujhe na iss pyar main ek ghutan si mehsoon hothi hai..

Veer - Bani.. you know that i love you and i care for you.. main tumhe akele kahi nahi jaane doonga.. na tumhara sath chodne wala hun.. he cups her face gently kisses her cheeks...

Bani - Veeranshu.. please..

Veer- nahi.. kaha na toh nahi...

Bani - okay fine jo karna hai karo jab main tumhe chodke chali jaungi na thab patha chalega...
She gets up takes her cloths from cupboard and about to enter the bathroom and was about to close the door

Veer holds the door..
Veer - bani tum kuch bhool rahi ho..
Bani - okay fine.. wohi roz ka hai na..
She is annoyed as she is currently feeling suffocated.

Veer smirks and gets inside bathroom..

Veer opens the tab near the bathtub and the bath tub gets filled with hot water..

Veer undresses himself and gets into the bathtum and looks at bani who is currently annoyed with his so called obsessive husband..

She walks towards the tub and gets inside the bathtub and sleeps on his chest.. bani closes her eyes as no matter how much she is angry with veer she loves this bath session..

Veer starts slowly massaging her neck..
Veer - bani..
Bani - hmm..
Veer- kya tum serious thi jab tumne ye kaha ki hamara pyar ghutan hai ?
Bani -hmmm..

He starts massaging her back..
Veer- aisa math bolo na please..
Bani- toh kya karun veeranshu mere bhi toh koi iccha hothi hai..
She opens her and looks into his eyes..

Veer- main samajhtha hun bani lekin.. main tumhare bina nahi reh saktha..

Bani - chodo veeranshu.. she gets up and she goes into shower and turns the nob..

Veer sees her taking shower but he knows she is annoyed.

Veer- bani..

Bani - hogaya mera she goes out and starts wearing her saree..

Veer - bani please aise gussa toh math raho..

He takes her saree and starts draping it..
He tucks the pleats near her tummy.
He gently kisses her tummy and she pushes him..
Veer - bani..
Bani - chodo mujhe veeranshu..

Veer- theek hai jao.. main bhi bathatha hoon main kithna obsessed hun tumse.. tum try karke deklo main bhi dikhatha hoo  main kya hoon aur kaun hoon.
Haan aur tum mujhe jithna door karogi main uthna hi tumhare kareeb aaonga.. aur tum mujhe rokh bhi nahi paogi..

He smirks..

Bani goes down she seems some clients..
Balwant- Bani beta inki kuch chai pani ka intezam karo toh..
Bani- ji papa...
She goes into the kitchen she starts preparing some food.

She carries a tray of food and her belly button is clearly visible while getting that ..

Veer notices that some clients are looking at that..

He fumes..

Bani goes and keeps the tray on the table..
Bani bends down.. and tries to give the tea to them..

Veer comes and takes the tea cup..

Balwant - veer tu agaya.. mera ek urgent meeting hai main chaltha hun..

Veer- ji dad..
Veer smirks.

Veer- tum inhe kyun de rahi ho.. inhe main de doonga..

Bani gets irritated...

Veer- ye lijiye. He gives the tea..

Bani smiles and tries to distribute biscuits
Before she could handover the biscuit veer grabs it.

Veer- bani tum iss ghar ki malkin ho servant nahi woh kha lenge..

He holds her waist tightly and makes her sit beside him and still holds her tightly so that she wont get up..

Bani slowly talks to veer..
Bani- ye sab kya hai veeranshu..
Veer- tumhe jo samajhna hai samjh lo.. tum meri ho.. tumhara har ek cheez meri hai..

Bani - veer ye tumhare clients hai.. for god sake.

Veer - toh tum meri biwi ho.. for god sake.. woh log tumhe iss nazar se dekhe mujhe pasand nahi aatha..

Clients looks at veer.
C1- ab hum chalthe hai veeranshu hum toh sirf mr singhania ka signature lene aye the. 

Veer nods..

Bani smiles and bids a good by to them..

Veer tucks her to the wall..

Veer - kya kar rahi thi bani tum.. patha hai woh log tumhe kaise dekh rahe the.. tumhe kiss nazar se ghoor rahe the..

Bani- toh isme main kya karun veeranshu.. unke ankhen hai agar woh mujhe khoobsurath samajhthe hai toh ghoorenge hi.. aur ye 21st century hai main uss type ki ladki nahi hoon jo sab kuch cover karke rakhun. 

Veer - bani tum samajh nahi rahi..

All servants starts looking at him..

Veer- chalo mere sath..
Bani - veeranshu kaha lekar ja rahe ho mujhe..

He drags her and drops her on the bed..

Veer- bani ek bath samajhlo tum meri ho meri hi rahogi.. tumhari har jism par mera hakk hai..

Bani - toh kya veeranshu maine tumhara hakk kisi ko nahi diya..
Veer goes near her belly and removes her saree which is covering it.
Veer - usse dekhne ka ya usse mehsoor karne ka hak sirf mera hai..
He gently kisses her belly..

Bani pushes him ..
Bani- chodo mujhe veeranshu.. i love you veeranshu lekin mujhe sach main ghutan ho rahi hai main ja rahi hun kuch din ke liye apne doston ke sath ghoomne. And you are not invited.

Veer- main bhi dektha hoon tum mere bina jaogi kaise...
======to be continued=======
Note - I have never watched any shows where hero was too obsessed with a girl but i will try my level best to write as much as i know 😄