Happy reading
Chalo story pe chalte hai.
Karan aur teju ek bahot acchse se restaurant pahuchte hai.
Karan: I hope you like the place. Yaha ka food is awesome. I am sure you will love it.
Teju: ya place is very nice. Let's order something.
Dono order de dete aur fir ek awkward sa silence hota hai dono ke beech.
Teju pov: I think mujhe isse baat karni chahiyen he is a nice guy. Itni raat ko mujhe lene ke liye aya. Also shivi ka bhi kitna khayal rakhta hai.
Teju: tum yaha pehele bhi aa chuke ho kai baar.
Karan : ha. Mere group ka jab bhi night party ka plan hota hai hum yahi aate hai. This place is very chill.
Teju: ha wo to hai. Mujhe bhi accha laga yaha pe.
Karan : mujhe tumhe kuch dikhana tha.
Aur fir wo teju ko us din kavya aur uske pics dikhata hai jab wo ghar gaya tha.Teju pics dekhkar bahot khush hoti hai aur Karan wo forward karne ke liye kehti hai. Tab Karan usse number mangta.
(Actually Karan ko teju ka number cahiye hota hai isliye wo asie karta hai?) 🤣Teju kavya ke pics hi dekh kar khush ho rahi hoti aur karan usko dekh kar.
Karan : kavya bahot pretty hai. Ekdum tumhare tarah.
Teju: hmm. Mujhse bhi jyada pretty gai wo. ☺
Fir dinner aa jata hai aur wo dinner kar lete hai. Thodi bahot kaam ki baat karte hai aur fir waha se nikal jata hai.
Teju ka ghar aa jata hai.
Karan gadi se utarta hai aur teju ke side ka door open karta hai. Teju bahar ake usko thanks bolti hai. Jaise hi wo jane lagti hai Karan uska haath pakad ke usko picha khichta hai aur dheere uske kaan mein good night bolta hai.
Teju feels something and smile karke good night bolkar waha se chali jati hai.Laptop ke kaam karte waqt teju sochti hai pata nahi karan ghar pahuch ki nahi. Mobile lekar msg type karti hai
Teju : reached?
Karan was on-line: yes. Just now. Tum kya kar rahi ho?
Teju: checking emails about collaborations.
Btw, thank u for today. I njoyed the dinner.
Karan: any my company?
Teju: wo bhi.
Good night.Karan : goodnight sweet heart.
Teju : sweet heart?
Karan: kyu nahi keh sakta?
Teju: 🤔
Good night karan..Bas ab main thak gai.. Baaki ki baatein next part mein.
I hope this part was not tht boring..
See yaaaa.