new shock

3.6K 255 7
                                    

Happy reading.

Tm: chai leke aati hai dono ke liye.
Tabhi karan ko kisi ka call ata hai.
Karan: ek minute mein aya.
Ha bol Omi. Kya hua. Kuch pata chala kya.
Bata du Omi aur Karan ne papps mein jo regular vala papps the unse us din ke video mangi thi kahi wo ladki trace ho sake.

Omi: ha bhai wo rohit hai na uske paas ek video hai isme wo ladke hai. Par wo hamesha wala nahi hai. Mujhe gadbad lag rahi hai kuch to. Hum har roz wale pappz ko jante hai. Ye koi alag hi log hai bhai.

Karan; ruk main ata hu fir dekhte hai.
Karan teju ko batata hai ki kuch urgent kaam hai isliye jana padega.

Karan: baby tere gifts shaam mein dunga. Bahot Sare hai.
Teju gifts ka naam sun ke khush ho jati hai aur jake Karan ko kiss karti hai.

Tm: he baghwan aaj kal ke bacche na jara bhi sharam nahi🤣. Karan baad mein jarur ana khana khane. Main wait karungi.

Karan: ok aunty. I will come.

Karan Omi se milne jata hai. Wo video dekhta hai aur wo ladke dekh ke usko kuch yaad ata hai.

Karan: Omi Maine inhe kahi dekha hai. Kaha dekha hai yaad nahi aa raha hai. But ye log aaye the milne kabhi to.

Dono sochte but yaad nahi ata. But karan ke decide kar liya tha ki wo pata laga ke rahega. Even omi is also very angry ki uski bhabhi ko kisine aisa pareshaan kiya.
They both have a strong intuition that this was all planned. Whe  karan is out of town then only this happened.

Wo dono ghar chale jate hai. Raat mein dinner karke teju aur karan ghar jaa rahe hote hai tabhi ek ladka dikhta hai jo video mein tha. Karan jaldi de gadi rok kar uske peeche jata hai. Uska collar pakad ke usko bahot marta hai.
Puchta hai kyu kiya aise , kisne bola tha bata kya tha wo sab.
Wo ladka dar jata hai aur sab bata deta.
Karan ka gussa satve asmaan mein tha.
Teju usko shant karne ki koshish karti hai but no use. Teju dar ke omi ko call karti hai aur bulati gai.
Omi bhi jaldi se aa jata hai.
Karan usko sab batata hai. Teju bhi sunkar shock ho jati hai.
Karan: ab paani sar se upar chala gaya hai. I want to end this once and for all.
How can they do this. This is bull shit.
Fir wo log kisike ghar jata hai.
Door bell bajate hai. Koi to door open karta hai.

S1 tum yaha kaise aur kyu?
Karan : sawal to mere paas hai tumhare liye aur jawab chahiye mujhe sabke.

Kon hoga wo s1?
Socho socho.. Agle part ka wait karna aur bahot Sare vote aur comment karna.

made for each otherWhere stories live. Discover now