getting closer-2

3.9K 272 6
                                    

Let's start with the story.

Karan apna kaam khatam karke kavya k school pahuch jata hai. He is waiting at the gate for her. Tabhi security guard aur kuch parents usko gher lete hai selfie ke liye.
Kavya school ke bahar ati hai aur Karan ko dekh ke khush ho jati hai.

Karan : hi my princess, chalo i have come to take you home today.
Kavya: mumma kaha hai. Wo kyu nahi aai?
Karan: mumma ka shoot tha to wo thodi der se ayegi tab tak tum mere ghar chalo. We will have fun together. Chalogi na?
Kavya: yeahhh. Main chalungi. Hum bahot masti karenge hero.

Dono car mein baith kar Karan ke ghar chale jate hain.

Bata du ki karan ke parents bhi aa gaye hai. Jaise karan and  kavya pahucte hai  KM opens the door.

KM: aao sunny, ye tumhare saath kon hai, haaye kitni pyaari bacchi hai.
Karan: mom ye kavya hai, meri princess.
Meri co star hai na shivangi uske niece hai..
KM: accha accha. Aajoa dono andar. Baki baate baad mein karte hai.
Kavya tumhe bhuk lagi hogi na. Kya khaogi bacche.

Kavya: rajma chawal.. Yeaah. Mujhe bahot pasand hai rajma chawal.
KM: are wah, tum to bilkul sunny ke jaisi ho. Usko bhi rajma chawal bahot pasand hai.
Kavya: ha kya hero, are hum dono kitne same same hai.
Karan : yes baby. Isliye to hum friends hai na😀
KM khana banane chali jati hai. Aur karan aur kavya tv pe cartoon dekh rahe hote hai.
Tabhi KM calls Karan in kitchen.

KM: Tu to kabhi kisi co star k baccho ko ghar nahi laya. To aaj ye. Kuch to gadbad hai. Sacch bata baat kya hai.  😉

Karan unko sab sach bata deta hai even ye bhi ki wo teju ko pasand karta hai.
KM bahot khush hi jati hai.
Karan: mom aapko koi problem to nahi na agar main teju aur kavya dono ko aapna lu to.
KM: no problem beta. Main to bahot khush hu ki peheli baar mere bete ne itni aachi ladki choose ki. Aur rahi baat kavya ki to wo to kitni pyaari usko kaise koi mana kar sakta hai.

Utne mein karan ko call ata hai aur naam padhke wo happy ho jata hai. Yes it's teju call.
Teju : tum kavya ko le aaye?
Wo pareshaan to nahi kar rahi hai na? Usne kuch khaya ki nahi?

Karan: are ruko ruko. Sab batata hu.
Kavya ghar aa gai hai. Usne abhi khaya nahi ahi. Mom rajma chawal bana rahi hai uske liye. Aur wo bilkul pareshan nahi kar rahi hai. Relax.
Accha suno mom ko baat karni hai tumse. Ye lo.
Aur wo phone KM ko de deta hai.
KM: beta tum kavya ki fikar na karo main hu uska khayal rakhne ke liye. Tum apna kaam aram se karo. Aur ha tum bhi dinner ke liye yahi aa jao aaj. Main wait karungi tumhara.
Teju: are nahi aunty. It's ok. Aap itna taklif mat lijiye. Pls
KM : usme taklif ki kya baat hai. Main kuch nahi sunugi tum aaj dinner yahi karogi bas.
Teju: thik hai aunty. Thank u
Fir kM karan ho phone de deti hai aur karan bahar chala jata hai baat karne.
Karan : I miss u. Pls jaldi ana.
Kavya ka to pata nahi lekin main to tumhe bahot miss kar raha hu. Aur haa mom ne kaha na aaj dinner ke liye. To tum aur kavya yahi dinner karogi. Ok?
Teju: ha baba. Aunty ko kaise mana kar sakti hu. Thik hai Chalo mere shoot start ho raha hai. I will go. Bye take care.

Fir karan aur kavya lunch karte hai aur karan ko kavya ko story padh ke suna raha hai hota hai apne room mein.
KM aake dekhti hai.
Km and kd ; ye hamara sunny hai? Dekho kitna change ho raha hai. Kitna pyaar karne laga hai is bacchi se. Itna khayal rakhta hai. Main sach mein bahot khush hu.

Thode time baad teju aati hai.
Km: tum teju ho na? Andar aao.
Teju: ji aunty. Teju unke pair chuti hai.
KM : are beta hamare yaha betiya pair nahi chuti.
Teju: aunty, kavya kaha hai. Usne pareshaan to nahi na kiya aap logo ko. Wo bahot shaitan hai.
KD: bilkul bhi nahi. Uske ane se to ye ghar mein raunak aai aaj. Itne dino baad humne itne masti ki.
Fir wo teju ko karan ke room mein bolti hai jane ko jaha kavya hai.
Teju jaakar dekhti hai to karan ke haat mei story book hai aur wo waise hi so gaya. Uske upar kavya soi hui hai.
Ye dekh ke teju ko hasi aati hai. Wo dono ki picture click kar leti hai. Aur jake book nikalne hi wali hoti hai karan uth jata hai.
Karan: tum kab aai. Pata nahi main kab so gaya story padhte padhte. 😃
Teju: it's ok.
Aur wo kavya ko uthane wali hoti hai tab karan kehta hai sono de use.
Dono milke kavya ko acche bed pe sula dete hai. Blanket se cover kar dete hai.
Teju: isne pareshaan nahi na kiya. Aur ye so kaise gai. Kabhi soti nahi hai ye school se ane ke baad.
Karan laughs : ye rajma chawal ka asar hai. Waise tumhara shoot kaisa tha.

Teju: accha tha. Bas thoda thak gai hu..mom nahi to jyada hectic ho jata hai mere liye. Ye cartoon ko bhi dekho, shivi ko bhi dekho.

Karan: ha i know dikh raha hai. U looking tired.
If u want u can rest for sometime.

Teju: no it's ok  waise bhi abhi evening ho chuki hai to ab directly raat ko hi rest karungi.
Thank u karan tum kitna kuch kar rahe ho mere liye. Aur ye bolte bolte teju ke aank mein aasu aa jate hai.
Karan ko ye dekh kar bura lagta hai aur wo teju ko hug karta hai.

Karan: are isme rone wali kya baat hai. I like to do it for both of u.
Teju ko bhi accha lagta hai aur Karan wo hug karti hai. After few minutes they break the hug.
They both have a intense eye lock. Karan dheere dheere teju ke kareeb ja raha hota hai. They are too close Aur teju apni aankhe band kar leti hai, Karan usko kiss karne hi wala hota hai ki door pe koi knock karta hai aur dono dur ho jate hai.

Ab aage kya..
Pls wait for the next part.
Happy reading.
Keep voting.

made for each otherWhere stories live. Discover now