i m sorry

3.7K 281 4
                                    

Happy reading.
On public demad next part is here.

KM: ok beta. Mujhe koi problem nahi hai. Jaise tujhe thik lage. Main subah 4 baje tujhe utha dungi. Chalega na.

Teju: ha mamma, koi problem nahi.
KM: good night beta. So ja ab Tu bhi.
Teju uthe ke guest room mein jane lagti hai.

Karan phele hi waha pe uska wait kar raha tha. Usne bed pe ek sorry card rakha tha,
Aur red roses rakhe the.
Teju jaise hi room mein enter karti hai fan on ho jata hai aur uspe rose petals girte hai. Wo ye dekh ke shock ho jati hai.
Karan door lock kar deta hai aur usko hug karta hai aur sorry bolta hai. Teju kuch nahi bolti.
Wo teju ko turn karta hai par teju uski taraf nahi dekhti. Karan feels bad.
Wo apne knees pe baith jata hai aur rone lagta hai aur baar baar sorry bolta hai.

Teju can't see him like this

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Teju can't see him like this. Usse bura lagta hai but she is too hurt.

Karan : I always says that i have never felt this way before. U have change me. But still I have to work on my anger issues. Pls forgive me this time.
Teju goes on her knees. Wo karan ke face ko upar karti hai .

Teju: tum ye kaise bol skate ho ki u dont want to see my face. Itna hi pyaar tha kya?
Karan : I m sorry. Main gusse mjen kuch bhi bol jata hu. Pls mujhe maaf kar do.
Aur dono ek dusre ko hug karke rone lagte hai.

Teju: is baar maaf kiya but next time nahi karungi. Hum dono ko apne relationship mein trust hona chahiye.
Agar koi ek bhi kuch karta hai to dusre ne phele uske peecha ka reason janna chahiye aur fir react karna chahiye.

Karan: main samaz gaya. Ab mujhe puri baat batau kya hua tha. Kon tha wo.
Teju: wo shivin tha. Wo keh raha tha ki main uske paas wapas aa jau. Usne mujhe apni family ke wajah se chod diya tha lekin ab main itna accha kar rahi hu life to wo mujhe wapas pana chahta hai.
Maine usse mana kar diya. But wo bahot zid kar raha tha aur usne haath pakad liya tha isliye maine usse thappad mara.
Karan: meri jhasi ke rani. Tu mujhe phele bata sakti thi na ki wo phone karke pareshaan kar raha hai. Aise akele milne jane ki kya jarurat thi. Agar kuch ho jata to main kya karta baby.
Teju: it's ok. Hua to nahi na. Aur waise bhi usko milne ke baad main tumhe sab batane wali thi.
I am sorry ki maine tumse sab chupaya.

Karan: it's ok. But next time pls kuch bhi ho mujhe batana. I am always there with u.
Teju: haa. Pakkka. Chalo ab mujhe sona chahiye kal subah jaldi uthna hai sargi ke liye.

Karan: I m so happy ki first time mere liye koi aisa kar raha hai aur wo teju ko kiss karta hai forehead pe.
Thank u baby. Lekin agar tujhse fast nahi hua to mujhe bata dena main chupke se tujhe kuch khila dunga.

Teju: kuch bhi. Main karna chahti hu ye fast tumhare liye. Chalo ab jao apne room mein.
Karan : nahi. Tu bhi wahi chalegi to hi jaunga nahi to majn bhi yahi rahunga.
Karan ke bahot zid karne pe teju maan jati hai uske room mein jane ke liye.
Karan: kal subah main kavya ko kbhi leke aa jaunga yaha pe. Bahot time ho gaya uske saath mujhe time hi nahi mil raha spend karne ko.

Teju: ha chalega. Waise bhi uski vacation chal rahi hai.

Stay tune for next part.

made for each otherWhere stories live. Discover now