Happy reading.
Karan ka yrkkh khatam ho gaya hai.
The day has come when karan has to go to jaipur for the mv.Wo packing kar raha tha. Teju usko help kar rahi thi aur bahot sad thi.
Karan notice kar raha tha. Even he was feeling sad..Karan: why are u so silent today. Kya hua.
Teju: kuch nahi bas aise hi. Tears starts rolling from her eyes.
Karan usko jake jaldi se hug karta hai.
Karan: I knw baby tu kya feel kar rahi hai. Even I have same feeling.
I m going to miss u a lot.
Aur ha main yaha nahi hu to Tu apna dhyan rakhegi. Time pe khana khayegi, no over work, mujhe har adhe ghante mein call, raat ko kavya se meri baat karvagi, aur kuch bhi problem hua to call karegi. Promise?Teju: rote rote, promise. Par tum bhi apna khayal rakhoge.
Dono ek dusre ko tight hug karte hai. Karan teju pe forehead pe kiss karta hai. Fir dono bahar aa jata hai..
KM : sunny apna dhyan rakhna.
Karan: ha mamma app log bhi apna dhyan rakhna. Kuch bhi kaam hoga to Prince ko call kar dena wo dekh lega.
Aur bahar jyada mat ghumna.Karan leaves for airport. Teju goes to drop him.
Papps catch them at airport.
They click picture and every where there is talk abt tejran.Karan reach jaipur and calls teju. Teju was at shoot. Her last shot for the day. Dono ek dusre se baat karte hai tabhi teju ka shot ready hota hai.
Wo call cut karke jati hai.
Ab shoot khatam ho jata hai. And she is coming out from the vanity. Ekdum se bahot saare papps samne aa jate hai. They all try getting too close. Teju jaise taise karke car tak pahuch jati hai.Jaise hi ghar nazdik aata hai she sees papps there also. Bahot chaotic ho jata hai. Jaise taise teju ghar ke andar jati hai aur mamma door lock karti hai.
Teju bahot dar jati hai.
Ye papp video sab jagah viral jo jate hai. Twitter pe bhi bahot hangama ho jata hai.
Omi video dekhta hai aur daud ke Karan ke room mein jata hai. Karan ne ab tak check nahi kiya tha phone.
Omi: bhai ye video dekho jaldi .
Karan: kya hua Omi sab thik hai na. Aur video dekh kar to Karan ka bahot gussa ata hai.
Usko dekh ke Omi bhi dar jata hai
Karan: ye ladki sunti kyu nahi hai. Maine bola tha ki kuch hua to mujhe phone kare. Ab tak phone bhi nehi kiya. Thik to hogi na wo.
Omi: bhai aap tension mat lo. Phele teju ko phone karo.Ab Karan teju ko call karke datega?
Kya hoga jab Karan wapas ayega?
Stay tuned