Karan uth jata hai aur fresh hone chala jata hai. Washroom mein wo yahi soch raha hota hai ki kisne call kiya hoga.
Karan pov. Mujhe didi se wi number lena chahiye jisse call aai thi. Pata Karna padega kon hai wo jo nahi chahta main aur teju saath ho.Teju bahar aa jati hai.
KM: uth gaya kya sunny. Chalo sab breakfast kar lete hai. Fir tumhe bhi jana hai na shoot pe.
Beta lunch ke liye kya bana du.
Teju: mamma aap mat banau . Mai kar lungi lunch bahar hi.
KM: chup kar. Main tiffin de dungi. Wahi khana. Bahar ka mat khana. Not healthy.Tabhi waha karan aa jata hai.
Sabko good morning bolta hai.
Sab log, ha teri morning to aaj good hogi hi.. 🤣🤣Sunny blush karne lagta hai. Teju bhi blush karte karte kitchen mein chali jati hai.
Teju aur mamma sabko brkfast serve kar rahe hote hai.
Teju: are mamma wo dahi fridge mein hi reh gaya main lekar asti hu.Karan pov. Haaye isne meri mom ko mamma kaha. Kitna accha lag raha hai ye sabke saath kitne jaldi attach ho gai. I am. Proud of my choice😛
KM: beta Tu shoot pe jate jate teju ko drop kar dena.
Karan : ha mamma.Meenudi Karan ke baju mein hi baithi thi. Karan unko dheere se wo number bhejne ke liye bolta hai.
She agrees.
Teju: (sab sisters se) accha maine ne kal ka hum sab ka booking confirm kar diya hai. Chalega na.
Sab sis: haa haa done. Maza ayega. Teju Tu apni mom aur shivi ko bhi bol dena aane ke liye.
Teju: ha di maine bol diya hai.Karan: mujhe bhi to batao kya planning chal rahi hai.
Sis: tumhe kyu bataye. Hum hamari bhabhi k saath time spend karna chahta hai. Tumhe kuch problem hai.
Karan: meri to koi value hi nahi. (Fake anger). Mera ho gaya brkfast main jaa raha hu.
But mann bhi banda bahot khush ho raha hai ye sab dekh ke ki sis ne bhabhi bola matlab sab maan gaye hai.kM: jaa teju beta jake dekh le kya hua usse.
Teju: ji mamma. Abhi dekhti hu.Karan ko pata ths teju ayegi isliye wo phele se room ke door ke piche chup gaya tha. Jaise hi teju aai, Karan ne door lock kar diya.
Karan; ab kaha jaogi☺
Ab main nahi chodne wala hu.
Teju: chudane ki koshish bhi kon karne wala hai.
Karan shock teju Rock🤣Karan: ye kys planning ho rahi hai mere bina.
Teju: kyu jalan ho rahi hai.
Karan: obviously, Tu mere se jyada to sabko time de rahi hai to hogi na jalan.
I m not talking to you.Teju : smile karti hai. Fir karan ko cheeks pe kiss karti hai.
Are baba, abhi sab didi kuch dino mein chale jayenge so i just planned a girls day out for all of us. Spa mein booking kiya, then lunch and fir ghar.Karan was so impressed with this.
Baby Tu kitna sochti gai hai sabke bare mein. I am so happy ki tune itne jaldi sabko apna liye. I feel so lucky to have u in my life.Teju: even I m lucky to have u. Tumhare wajah se hi to itni acchi family mili mujhe. Aur in Sab mein bhi mujhe kitne pyaar accept kiya. Specially mamma ne.
Karan: tere muh se mamma sun kar accha laga.
Matlab rishta pakka na?
Ab did ne bhi bhabhi bol diya.
😛
To haa hai na?
Teju: are u asking me out? Aur bhi aise?Karan: wo to main nahi karne wala.
Teju; to fir sochna padega rishte ke baare mein.
Karan: oyee now u don't have any option. Samjhi na. U r mine.Teju: dekhnege. Thik hai Chalo ab romance bahot hua mujhe ghar pe chod do fir shoot pe bhi jana hai.
Dono ready ho jate hai. Karan teju ko drop kar deta hai. Tabhi usko meenu di se wo number mil jata hai.
Karan : omi, sun main ek number bhej raha hu mujhe pata karke bata ye kiska number hai. Urgent hai to pls dekh leOmi: done bhai. Aap thoda time dedo i will check this.
Aab aage kya hoga.
Socho socho.