Hello my lovely readers.
Hope u all are having a great time.
Pls take care of ur self.Keep voting and share ur feedback in comments.
Let's start with the story.
Everyone in the house is very happy with the news.
Sab log dinner karne baith jate hai.
Kavya bhi aa jati hai.
Teju: awwle mera baby aa gaya. Kaise raha hai friend ke ghar pe. Maza kiya.
Kavya: ha mamma. Bahot maza kiya. But maine aapko bahot miss kiya.
Karan: aur apne pappa ko miss nahi kiya. I am not talking to u. Making a cute pout.
Kavya: are mere pappa. Apko bhi miss kiya maine.
Ye sunte hi karan usko godh mein bithata hai aur apne haath se khana khilata hai. Sab log dinner khatam karte hain. Teju km ko help karne jati hai kitchen but wo use wapas bhej deti hai rest karne.Karan teju aur kavya apne room mein hote hai.
Teju: kavu, baby. Mujhe kuch batana hai hai.
Kavya; kya hua mamma.
Karan: baby aap us din keh rahe the na aapko ek baby chahiye hum se.
Kavya: ha pappa. Meri friend ko mila hai. Mujhe bhi chahiye.
Teju smile karne lagti hai.
Karan kavya ko apne paas leta hai aur dheere se batata hai, apke mamma ke tummy mein bhi ek baby hai jo kuch time baad aapke paas aa jayega.
Kavya ko kuch samaz nahi aati.
Teju: baby, bahot jaldi aapko bhi ek baby mil jayega. Okay.
Kavya khush se jump karne lagti hai aur teju ke upar climb karti hai. But karan usko khich leta hai.
Karan: kavya, beta abhi na hame mamma ka bahot care karna hai. So aap na mamma ke upar aise jump mat karna. Nahi to aapke brother ya sister ko bhi pain hoga na.
Kavya:ohh ok papa. Main mamma ka care karungi.
Karan: that's like my good girl.
Aur ha mamma ko medicine lene ke bhi tum yaad dila na. Ok..
Kavya: yes pappa. I will.
Now mamma aap so jao. Apko rest karna hai.
Karan and teju adoring kavya care.The trio sleeps.
Karan keeps kavya in his side so that she doesn't kick teju in sleep.Karan pov
Aaj ka din sabse best tha. Aaj mujhe duniya ki sabse badi khushi mil gai. Main ab teju ka bahot khyaal rakhuga.
Meri kavya ka bhi dhyaan rakhunga.
Thank u God for sending these two angels in my life.Pov ends.
Ye sab sochte sochte wo so jata hai.
Next day teju ko appointment ke liye jana tha.
Karan time se uth jata hai. Fir kavya ko bhi uthata hai. Usko school ke ready karta hai.
Kd usko drop karne jate hai.
Karan teju ko uthane jata hai. But she is not on bed.
Karan washroom ke yaha jata hai.
Door knocj karta hai.
Baby are u ok.
Teju : yaa give me 2 mins.Wo face wash karke bahar aati hai aur bed pe baith jati hai.
Karan gets tensed.
Karan: kya hua. Doc ko call karu kay.
Teju: kuch nahi. Bas thoda vomiting ho raha hai.
Karan: but kyu. Tune to bahar ka kuch bhi nahi khaya. Ruk main mom ko bulata hai.
Teju uska haath pakad ke usko bed pe bithati hai.
Teju: ye ab normal hai. Kuch months tak hota hai pregnancy mein. Don't worry.They visit the doc.doc checks her. Give diet chart and medicine. Also lot of instructions.
Karan: mam hum sab follow karenge. I want my teju and baby both healthy.Days passed like this.
Now teju is in 4 the month. Her baby bump is now visible.
She is looking very cute. Karan and kavya taking a good care.Ab aage kya hoga kaise hoga..
Stay tuned for next one.
Chotu twist upcoming.Keep voting.