surprise

3.6K 267 3
                                    

Happy reading.

Karan teju ko call karta hai. Wo bahot tension mein hai. Ek to inti dur hai. Shoot chod ke aa bhi nahi sakta.

Jaise hi teju phone uthati hai karan calm down. Pata nahi teju ki awaaz sunkar apna punjabi munda ekdum relax feel karta hai hamesha.

Karan: teju baby kaisi hai.
Kya hua aaj ye.
Tuje mujhe phone kyu nahi kiya.
Teju: relax, mujhe bolne to do. Sab batati hu.
Main ekdum thik hu. Kuch nahi hua hai  bas thoda papps ka jyada interference ho gaya. Maine apni team ko bol diya hai unhe privacy maintain karne ke liye. Pls tum tension mat lo.
Yaha sab thik hai.
Karan: Tu bilkul nahi sunti na meri baat. Main kitne din se bol raha tha na guards rakhne ke liye ghar ke bahar.

Abhi main jo bolu wo sab karegi. Is that ok.

Teju samaz jati hai Karan is hell worried to wo kuch nahi bolti.
Call pe hai Karan side mein Omi ko bolta hai car ke glasses black karne ke liye, guards arrange karne ke liye.
Teju je team ka ek call arrange karne ke liye taki wo kuch instructions de sake.
Ye sab teju sun rahi hoti hai.
Omi chala jata hai kaam karne.

Karan: tuze pata hai main kitna dar gaya tha ye sab dekh ke. Aane ke baad main inki khabar leta hu.
Teju: laughs. Tu kitna caring hai mere liye. Waha baithe baithe bhi kitna kuch soch liya.
Karan: ab karunga hi na. Meri girlfriend ko aise koi pareshan karega to main chodunga kya
Aur fir wo dono baat karte karte so jate hai.
2 din mein mv ka shoot karke Karan wapas ane wala hota hai.
Teju is not aware.
Wo ghar pe hi thi. Karan ne teju ke mom se bolkar uska phone kahi chupa diya tha taki wo papps video na dekhe uske aane ka.

Jaise hi Karan airport se bahar aya phele to usne sab ki class li aur fir sabko acche se samza  diya ki ab uske set pe koi nahi jayega.

Fir Karan teju ki ghar ke taraf nikalata hai.

He reach there.
Door bell bajti hai.
TM: door open karti hai aur batati hai teju apne room mein so rahi hai.

Karan teju ke room mein jata hai. Wo itni cutely ek chote bacche ke jaise so rahi hoti hai. Uske baal uske face pe aa rahe hote hai. Karan jake uske side mein baithta hai. He is just adoring her sleeping.
Fir dheere se uske baal kaan ke peeche karta hai aur forehead kiss karta hai.

Teju ekdum dar ke uth jati hai. Samne Karan ko dekh ke usko lagta hai ki wo sapna dekh rahi hai.
Teju to self. Main sapna dekh rahi hu. Karan yaha nahi aaya hai. Wo to abhi jaipur mejn hai na. Jane do fir se so jati hu.
Karan is laughing at her antics.
Aur wo sone hi wali hoti hai Karan usko apne paas kheech leta hai.

Teju: tum sach mein aa gaye ho. Wo uske face ko touch karti hai. Baal ko touch karti hai. She is shocked.
Tum to 10 din bol kar gaye the na. Fir?
Karan : ok thik hai to fir main jata hu aur 10 din baad ata hu. Chalega?
Teju: nahi nahi. Aur usko hug kar leti hai. I am so happy tum aa gaya. Maine tumhe bahot miss kiya.
Kaise gaye ye din mujhe hi pata hai.

Karan teju ko khada karta hai. Usko check karta hai kahi chot to nahi lagi hai.
Teju can see a kind a fear in his eyes. She feels soo protective with him.

After checking, Karan aacha hua kuch hua nahi, varna mar jate ye mere haatho se.

Teju: I am seriously fine. Kuch nahi hua. Ab tum ye sab mat socho. I will take care of myself. Just for u.

Karan aur teju ek dusre ko hug karte hai.there heartbeats have increases. Karan starts kissing here neck and teju starts loosing her control aur tabhi door knock. 🤣🤣🤣 pyaar ke dushman..

Stay tune for next part.

made for each otherWhere stories live. Discover now