for kavya

3.1K 256 7
                                    

Happy reading.

I know u all are eagerly waiting for the parts. I am sorry that i m not getting too much time to update regular.

Let's start with the story.

Sab log shadi k prep mein busy hote hai karan ki sisters bhi aa gai hai us.
Bade bade to Sare kaam khatam ho gaye. Ab sirf choti moti prep baki the. Kuch hi time bacha tha sabko travel karne ke liye.
Karan aur omi baat kar rahe hai.
Karan: omi tujhe kya lagta hai ye kavya ko pasand ayega na.
Omi: ha bhai. Ekdum pasand ayega. Aap bhabhi ko bula lo.
Karan teju aur kavya ko surprise dena chahta tha.
Wo teju ko call karta hai.
Teju: ha bolo kya hua.
Karan: kaisi unromantic biwi hai meri. Na hi na hello na kaise ho?
Teju: are sorry baba wo ek shoot mein busy thi. Bas 5 min mein khatam hoga.
Karan: accha thik hai fir kavya ko leke ghar aa jana. Kuch surprise hai.
Teju; kya hai batao na. Main kavya ko nahi bataungi. Pls na
Karan : ab tuze late nahi ho raha. Jaldi kaam khatam karke aaja. I m waiting.
Love u baby.
Teju: love u too. Coming.
Wo apna kaam khatam karke karan ke ghar jati hai. Kavya bhi saath hai.
Karan door open karta hai. Kavya ko godh mein utha leta hai. Kaisi hai meri princess.
Kavya: I m super fine papa.
Aap kya surprise dene wale hai.
Karan: omi kavya ko blindfold kar.
Omi: ji bhai. Abhi karta hu. Aaja kavya ab to tu bahot khush hone wali hai.
Kavya : kya hai batao na Omi chachu.
Karan usko leke jata hai andar. Teju and Omi bhi jate hai saath.
Teju shock ho jati hai dekh ke.
Karan: kavya baby abhi main blindfold hata raha hu. Dekh kaisa lagta hai.
Kavya eyes open karti hai aur dekh kar dance karne lagti hai.
Karan ne kavya ke liye room decorate kiya hai.

Kavya ko khush dekh ke karan aur teju bhi bahot khush hote hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kavya ko khush dekh ke karan aur teju bhi bahot khush hote hai.
Omi: kaisa laga kavya. Bata bhi ab.
Kavya; ye mera room hai?. Main yaha rahungi.. Wow ye kitna sudar hai. Hain na mamma..
Thank you papa. Ye sabse accha room mein.. Usko dance karta dekh Omi uske bahot pics click karta hai.

Fir sab log bhi aa jate hai.
KM : are meri bacchi ko pasand aya ki nahi...
Kavya: ya dadi ye bahot accha hai. Yaha kitne sare toys hai.
Karan usko cupboard open karke dikhata. Waha uske liye bahot Sare dress hote hai.
Teju: karan itna sab karne ke kya jarurat gai. Uske paas already bahot kapde hai.
Karan: tum kuch mat bolo. Ye mere aur meri beti ke beech ki baat hai. Usko sab milega jo wo deserve karti hai.
Teju: tum na use bigad doge.
Karan: bilkul nahi. Main pyaar bhi karunga aur usko bigadne bhi nahi dunga. Don't worry.

Arjun aur bharat (poonam ke bete) wo bhi kavya ke saath masti karne lagte hai room mein.
Unko khelta dekh sab log bahar aa jate hai. Teju sabse milti hai. Wo log bahot der tak baate karte haim
Fir kM sabke liye dinner banane lagti hai. Sab apne apne kaam mein busy ho jate hai. Karan apne room mejn laptop pe kuch kaam kar raha hota hai.
Teju waha ati hai aur uske paas baith jati hai.
Wo kuch soch rahi hoti hai. Karan notice kar leta hai. Wo laptop side mein rakh deta.
Karan: kya hua, kya soch rahi hai.
Teju: kuch nahi bas aise hi. Kavya ke bare mein.
Karan: uske baare mein kya?
Teju; dar lagta hai kabhi kabhi kahi main shadi ke baad kavya ko ignore to nahi na karungi. I mean not purposely. But agar aisa hua mujhse to?
Ab tak to jyada change nahi hua hai but shadi ke baad changes ate hai. Responsibility badh jati hai, expectations badh jati hai. Kuch gadbad to nahi na hoga. Aur kahi kavya ko dekhte dekhte main tumhe ignore kiya to. Kaise manage hoga sab. Mere liye tum dono bahot important ho. Ek acchi maa banne ke chakkar mein kya main ek acchi wife ban paungi? Ya aachi wife banne ke chakkar mein kya main achi maa reh paungi.
Mujhe bahot dar lag raha hai karan.
Uske aakho se aasu ane lagte hai.

Ab karan kya karega?
Kya wo teju ke feeling samaz payega?
Kaise manage karenge wo sab?
Stay tuned

made for each otherWhere stories live. Discover now