Happy reading.
Dono ek dusre ko cuddle karke so jate hai. Subah 4 baje teju ka alram bajta hai. Wo jaldi se uth kar washroom chali jati hai. Karan ki bhi neend khul jati hai.
Teju nahakar aati hai. Apne baal sukha rahi hoti hai tabhi Karan usko aake back hug karta hai.Karan: u r looking so beautiful. Mera man nahi kar raha hai tumko chodne ka.
Teju: chodna to padega Mr kundrra nahi to main time pe khaa nahi paungi aur fir mujhe aise hi fast shuru karna padega. Bolo ye chalega tumhe.
Karan: nahi nahi. Bilkul nahi. Chalo main tumhari help karta hu ready hone mein.
Wo teju ko bangles phenata hai aur dono haatho ko kiss karta hai. Fir ear rings pehnata hai aur ears pe kiss karta hai. Aur forehead pe kiss karta hai aur lips pe kiss karne hi wala hota hai, Karan ki mom teju ko awaz deti hai.
Teju khud ko control karti hai. Fir bahar chali jati hai. Karan bhi uske peeche peeche jata hai.KM: kya baat hai beta aaj tu itni jaldi kaise uth gaya. 😉
Teju: inko bhi shayad sargi khani hogi.
Karan: ha main bhi kar leta hu teju ke liye vraat. Mujhe to bhi wo to lifetime k liye chahiyeKM: it's ok ab itna maska mat maar.
KM aur teju dono khaa kete hai. Teju KM ke paare chuti hai. Fir KM uski shaam ke liye sari aur shagun deti hai.KM: afternoon mein mehndi wali ayegi to mehndi lagva lena aur thodi der abhi jake rest kar le. Tera phela vraat hai na. Thak jayegi beta.
Teju: nahi mamma. It's ok main kar lungi. Aap mujhe bata do abhi kuch kaam hai to main aapki help kar deti hu.
Karan is just adoring teju. The way she is attached to his mom and doing everything for her.
After some time Karan is in his room and teju enters with all the stuff which km gave her. She is just checking the saree.
Karan : I must say red is ur color. U look so amazing.. Aaj to tu mujhe ghayal hi karke mannegi🥰
Teju starts blushing.In afternoon they have lunch aur fir mehndi wali aati hai.
KM to mehndi wali, meri bahu ko ekdum acche se mehndi lagana. Accha rang ana chahiye.
Teju starts blushing with the word bahu.
Karan bahar gaya hota hai aate hi dekhta hai teju mehndi lagvate lagvate so gai hai. Wo KM ko bulata hai. Dono dekh ke haste hai.KM : thak gai hogi. Usko aadat nahi na itne jaldi uthne ki. Ho gaya hai iska, ek kaam kar isko room mein leke jaa.
Main yaha sab dekh lungi.
Karan: ji mamma. Mai leke jata hu isse.
Aapko kuch help chahiye hogi to bata dena.Karan teju ko room mein leke jata hai aur bed pe sula deta hai. Wo bas teju ko hi dekhe jaa raha tha. Uska outfit plus mehndi. Wo sochta hai agar ye abhi inti pyaari lag rahi hai to jab dulhan banegi tab kya hoga mera. ☺☺🥰
After 2 hrs Karan teju ko uthane jata hai.
Karan: baby uth jaa tujhe tayyar bhi hona hai. Jaldi uth.
Teju: ha bas 2 min. Aur wo fir so jati hai.
Karan is just looking at her cute face.
Ab uth jaa baba kitna soyegi.
Teju jaldi se uth jati hai.
Teju: main ready ho jati hu tum jao ab bahar. Pls.
Karan: kya huaa. Main kyu jau bahar mujhe dekhna hai tujhe ready hote hue. Pls
Teju: nahi. Pls jao
Karan: ok jata hu. Tu jaldi kar.
Teju: ji abhi aap jaiye. Main aati hu.
Karan : main tab tak kavya ko leke aata hu.
Teju: ok. Bye.Stay tune for next update.
Too much work pressure so not able to post more parts. Pls gaffe mat dena.