Toh miliye Veer Tiwari se. Ameer ladkiyon ko pyaar ke jaal mein phasake lutna hai iska kaam. *Chatur style* Hath ki safai kaise karna chahiye, yeh koi inse sikhe! Aur yeh lutta aise hai ki koi ladki baad mein police complain bhi nahi kar sakti.
Jab Veer Y/n se takraya tha, usne Y/n ko acchi tarah se notice kar liya tha aur uske hath pe shahi anguthi dekhke use samajh aa gaya tha ki Y/n ameer hai.
Veer jis ladki se baat kar raha tha, uske sath vo date pe aaya tha. Uss ladki se baat karne ke beech beech mein vo Y/n pe bhi ek nazar rakh raha tha.
Javin washroom se wapas aake Y/n ke samne baithta hai.
Javin : Tumhara chehra utra hua kyu hai?
Y/n : *fake smile* Nahi toh.
Javin : Agar koi problem hai toh bata do.
Y/n : Ek aadmi mujhe kabse ghure jaa raha hai.
Javin apne aas paas dekhta hai.
Javin : Kaun hai vo?
Y/n : Vaha- aree! Vahi toh tha vo! Kaha chala gaya?
Javin : Koi baat nahi. Accha hua chala gaya. Tum abhi apne ghar jaogi kya? Main chhod du?
Y/n : Nahi. Main khud chali jaungi.
Vo dono vaha se nikal jate hai. Y/n apne bag mein se apna phone nikalne jati hai lekin use uska phone nahi milta.
Y/n : Aree! Mera phone kaha hai?
Javin : Tension mat lo. Main andar jake dekhta hoon. Vahi hoga.
Javin wapas andar jata hai phone dhundne. Javin ke jane ke baad Y/n ko apne kandhe pe kisika hath mehsoos hota hai. Y/n ko lagta hai ki vo Javin hai.
Y/n : Tumhe phone mil gaya-
Lekin piche mudke jise usne dekha use vo bilkul expect nahi kar rahi thi.
Veer : Aapka phone. Andar reh gaya tha.
Y/n hesitantly apna phone leti hai.
Y/n : T-thank you.
Veer : You're welcome. *smirks and leaves*
Javin : Y/n! Tumhara phone nahi mila!
Javin bhaagke Y/n je paas aata hai.
Javin : Oh, tumhe tumhara phone mil gaya?
Y/n : Haan, ek aadmi aake deke gaya mujhe.
Phir vo dono apne apne raaste chale jate hai.
Agle din
आप पढ़ रहे हैं
Yuvrani Ke Saat Dewane || Completed
FanfictionA BTS OT7 Indian royal AU. The princess finds seven charming men who want her heart. Who will be the princess's choice in the end? Disclaimer : This is a work of pure fiction. So there might be a few unrealistic things. Do not take everything serio...