Vakt ho jata hai thode nach gaane ka. Hall mein romantic slow music bajne lagta hai. Sab log apne apne liye dance partners dhundne lag jate hai.
Shivnath : Yuvraj Sushant, aap Y/n ko le jaiye dance ke liye.
Y/n hichkichate hue Sushant ki taraf dekhti hai. Sushant Y/n ki taraf apna hath badhake bolta hai.
Sushant : Shall we?
Y/n apna hath uske hath mein deti hai aur vo dono jate hai dance floor.
Pankaj : *to Widhisha* Agar maharaj aur rajkumari ko koi aitraaz na ho toh kya hume aapke sath dance karne ka mauka mil sakta hai?
Widhisha Shivnath ki taraf dekhti hai aur Shivnath haan mein sar hilata hai.
Widhisha : *smile* Hume khushi hogi.
Widhisha Pankaj ko apna hath deti hai aur vo bhi jate hai dance floor.
Shivnath : Hume bhi jana chahiye, haina maharani?
Tanmayi : *sharmate hue* Kya maharaj aap bhi? Abhi humari umar hai kya vo sab karne ki?
Shivnath Tanmayi ke kaan mein kehte hai.
Shivnath : Aap toh aaj bhi jawan hai.
Tanmayi sharma jati hai aur vo dono bhi jate hai nachne. Aur baki ke raja apni apni biwiyon ke sath nachne jate hai aur jinki biwi nahi hai vo kisi aur ko dance partner bana lete hai.
Sushant ke sath nachte hue Y/n ko nervous mehsoos ho raha tha. Bhale hi Sushant abh tak usse accha hi bartaav kar raha tha. Aur use iss baat ke liye guilty bhi lag raha tha. Kyuki use Sushant ko aise bura nahi samajhna chahiye.
Sushant : Ek baat bole, Rajkumari? Aap bohot khubsurat hai. Aaj tak maine jitne bhi rajkumari dekhe hai, un mein se koi bhi aapki barabari nahi kar sakti.
Y/n : Thank you. Aap bhi bohot handsome hai. Aapko toh jo bhi ladki dekhegi, aapki dewani ban jayegi.
Sushant hasta hai. Phir sab partner badalte hai. Sushant Y/n ko ghumata hai aur vo jati hai apne naye partner ke paas. Aur uska naya partner tha Harshad, jise dekhke vo chain ki saans leti hai. Harshad use dekhke muskurata hai.
Harshad : Y/n, aap pareshan lag rahi hai?
Y/n : Vo hum yuvraj Sushant humare liye abhi bhi naye haina, toh unke sath thoda nervous ho gaye the.
Harshad : Koi baat nahi, hota hai. Humare sath toh aapko koi takleef nahi ho rahi na?
Y/n : *chuckle* Nahi nahi, aapke sath kaisi takleef? Aap toh humare dost hai.
Harshad : Agar dost manti hai toh hume "aap" bolna band kar dijhiye aur "tum" bolna shuru kijhiye.
Y/n : Thik hai, Harshad.
आप पढ़ रहे हैं
Yuvrani Ke Saat Dewane || Completed
FanfictionA BTS OT7 Indian royal AU. The princess finds seven charming men who want her heart. Who will be the princess's choice in the end? Disclaimer : This is a work of pure fiction. So there might be a few unrealistic things. Do not take everything serio...