Chapter 13

361 41 86
                                    

Y/n : Iss mein galat kya hai? Sabhi khate hai.

Nishant : Sabhi khate hai?

Y/n : Jake le aaiye na!

Toh Nishant dheere dheere jata hai uss budhi aurat ke paas aur uske piche khada hota hai. Vo jhijhakte hue apne hath uss buddhi aurat ke sar par rakhta hai. Aur phir he tries to bite her hair.

Vo buddhi aurat turant palat ti hai aur bolti hai.

Buddhi aurat : Ehh chore! Ke kar raha hai tu? Bawla hai ke?!

Y/n yeh sab iss shakal ke sath dekh rahi thi :

Y/n yeh sab iss shakal ke sath dekh rahi thi :

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nishant : S-sorry... vo aapke baal...

Buddhi aurat : Oye chore! Mhare baal thareko khane ki cheez lagti hai ke?!

Nishant : N-nahi-

Vo budhi aurat Nishant ke sar pe apne bag se marke vaha se chali jati hai.

Buddhi aurat : Pata nahi kaha kaha se aa jate hai mhara sar khane!

Y/n Nishant ke paas jati hai. Aur bilkul vaise hi hasne lagti hai jaise shayad abhi aap has rahe hoge.

Y/n : Yeh aap kya kar rahe the?!

Nishant : Aapko buddhi ke baal chahiye the na?

Y/n : Oh my God! Don't tell me aapko buddhi ke baal ka matlab sach much buddhi ka baal laga!

Nishant : Huh?

Y/n : Main iss buddhi ke baal ki nahi *points at cotton candy* iss buddhi ke baal ki baat kar rahi thi!

Nishant ko dikhta hai cotton candy jiske baju mein vo budhi aurat pehle khadi thi.

Nishant : Yeh toh cotton candy hai.

Y/n : Haan, aur cotton candy ko hi buddi ke baal bolte hai.

Nishant ki nazar sharam se jhuk jati hai aur Y/n humari abhi bhi hase jaa rahi hai.

Y/n : Bhaiya, ek buddhi ke baal dena.

Toh buddhi ke baal banane wala aadmi unhe ek cotton candy deta hai.

Nishant : Thank you.

Nishant : Thank you

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Yuvrani Ke Saat Dewane || Completedजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें