PART :- 1

4.8K 147 0
                                    

                          IN TEJA'S SIDE

A GIRL SLEEPING PEACEFULLY IN HER ROOM.....

TM :- uth ja beta subah ho gyi 9 bje Teri interview ha baba uth ja na ab alarm bhi tujhe utha utha ke thak gya😁

TEJA :- kya yrr mumma subah subah apke faltu jokes start ho gayi 😂

TM :- Ha ha ab to bolegi hi jab Paisa kamane lag jayegi tb mujhe bhul jayegi🙂

TEJA :- Kya yaar mumma aesa kyu bol rhe apko pta ha ha aplogo ke alawa mera ha hi kon...😊

TM:- Ha ab ja fresh hoke nahale mein nasta lagati hu..

TEJA :- Ok.....

AFTER SOMETIME TEJA GO DOWN FOR THE BREAKFAST...

TEJA :- Good morning papa...

TD :- Good morning beta...

PRATIK :- Good morning chudail😁

TEJA:- Morning 😏 bada aya tera collage nhi ha Aaj subah subah yaha pe gapee mar raha hai...

PRATIK :- Tera kya ha chudail tu ja na interview Dene mein time se chala jaunga....

TEJA :- Papa aap kuch bolte kyu nhi ho isko kaise baat karta hai hamshe...

TD :- Shant ho jao tum dono subah subah aese jagda nhi karte...

TM :- Ha bohot hua ab nasta karlo....

TD :- Teja beta tumne sare papers le liye...

TEJA :- Haa papa le liye....

TM :- Or bhagwan se prathna kiya ache se...

TEJA :- Haa mumma papa aploge chinta Nako karo mane sb check kar liya or Puja bhi man ki hu so don't worry.....ok ab mein nikli hu late ho jayega warna bye papa ashirwad do yeh wala ho jaye bye mumma....

TM :- Ruk yeh dahi or chini khakar ja acha hota ha shagun ke liye 😊

TEJA :- Ok 😊

IN ROAD TEJA'S PHONE RING....

TEJA :- Han bol vidhi

VIDHI :- Oye nikli

TEJA :- Ha mein nikal gyi bs thori der mein pohche jaungi tu chinta mat kar mein interview Dene ke bad call karungi tujhe....

VIDHI :- Accha ok ache se ja jaisa hoga call karna....

                             IN KK' S SIDE

KM (On a call) :- beta tu kb tk ayega pichle mahine bola tha agle mahine mein aa jaunga ye mahina khatam hone ki aya tu kb ayega sunny....

Kk :- Ha mummy pta bs Thora kam tha atak gaya tha aaj flight ha 9 bje tum chinta mat karo mein subah tk aa jaunga....

KM :- Thik hai mein rah dekhungi accha yeh pta koi waha pe pasand ayi ki nhi.....

Kk :- Kya mummy tumhe pta ti ha mujhe yeh sb bilkul nhi pasand ab to bhul jao ki mujhe kabhi koi pasand Ane wali hai ya mein kabhi saadi karunga...

KM :- Thik hai mein tujhe ab kuch nhi bolungi tu aa pehle fir baat karte ha iss bare me...

Kk :- Ok bye.....

KM :- bye sunny

                        IN SARATE OFFICE

KD :- Rajiv aaj jo log aane wale the wo aa gye interview mein

RAJIV :- yes sir aa gye sb.....sir app bura na mano to ek baat puchu

KD :- Ha bilkul pucho na kya baat ha....

RAJIV :- Sir hamari rival company challenge karke  gye ha ki wo loge hamloge se aage ja ke dikhayenge...lakin aapko dekh ke lagta hi nhi ki aap iss bare me kuch soch rahe hai....ulta aap retire ke bare me soch rahe

KD :- 😂 (laugh a little) Ha good question to  baat yeh ha ki mein ab retire karunga to ab mein jab rahunga hi nhi to sochunga kyu sochega to wo jo ab mere place or ayega...

RAJIV :- apke place pe ayega matlab kon prince sir...

KD :- nahi nahi wo yaha kaise ayega uska to khud ka business ha INDIA me wo chorke kaise aa sakta..

RAJIV :- To sir....

KD :- mera chota beta karan or usi ke liye ek PA chahiye hai....

RAJIV :- kya karan sir 😥

KD :- ha kyu kuch hua kya...

RAJIV :- Sir apko pta ha na ki wo kitna gussa karte hai agar ek bhi kam na ho to

KD :- Ha Rajiv baat to tumne sahi boli lakin hamri company ko usi ke jaisi boss ke jarurat hai....tum yeh sb choro sb aa gye honge bahar tum unlogo ko ek ek karke bhejo...

RAJIV :- OK Sir....

AFTER 2 3 PEOPLE NOW ITS TEJA'S TURN

TEJA :- May I come in sir🙂.....

KD :- Yes....

Bas tum tak...❣️Where stories live. Discover now