Realisations..

Let's continue

Relishing the moments some time ago anubhav was lost in his world.. Soon, Anubhav opened his eyes and smiled widely.. Happiness and unknown spark evident in his eyes.. He again closed his eyes and started visualising the moments he spent with haseena from the date they met till now... With closed eyes he mumbled..

AS: hum Prem karte hai haseena se.. (open eyes and smiled) haa, hum.. hum Prem karte hai unse.. (excited)

He was chuckling and smiling in happiness evident in his eyes and face..

Here,

Haseena's house,

She was arranging her hall which was all messy due to her crying and anger.. While doing all the things in the room she was murmuring to her self.. "Bahut ho gaya ab, hume kuch to karna hi hoga.." she was arranging pillows on sofa.." kab tak hum aise rahenge, aaj jo hua uske baad hum is baat se bhi nhi bhagenge ki hamara akelapan ab hamare pyaar pe bhaari pad raha hai.." She said aggressively adjusting the flowers..

Haseena went and started rubbing some uetnsils in the kitchen.." Ab hume khud ko anubhav naam ke is toofan se nikalna hoga, Kuch to sochna hoga.. Tabhi hum unke pass jaane se rokenge khud ko.. Ya to hamesha ke liye unke pass ya hamesha ke liye unse door.." Her tears dropped onto her hands while saying this.. Her eyes started visualising all the moments she shared with anubhav.. Her tears can't stop themselves from flowing to her cheeks..

Night time,

Haseena was sitting on on the window frame with a photo frame in her hand.. She was touching it with her fingers all the time her tears flowing.. "Aap log kyu chale gaye ammi abbu.. Kitne akele ho gaye hai hum, Hana ne bhi kitna galat kiya hamare saath... Hum ek baar phir toot gaye hai ammi.." she cried loudly.. Her cries were tearing someone's heart a lot.... He was anubhav standing two floors  below her room's window.. It was almost midnight and the silence was so deep that he could hear her from two floor down...

Anubhav's room
He was also sitting same as haseena on the window frame... "Hum aapse prem to karte hai haseena.. lekin jante hai ki aap ab humse door bhag rahi hai.. kyunki aap bahut kamzor ho gayi hai Hana ke dhokhe se.." He was giult ridden for something he didn't do but was just at fault... "Hum door se hi poori koshish karenge haseena ki aap hamare saath itni si sahaj ho jayen ki aap khud humse aapke kahe ki aap humse prem karti hai.. hamara prem chahti hai.." He smiled weakly with a slight courage in eyes..

Back to haseena's room,

She just hugged her parents' picture and touched her head on wall.. Felling peace same as being near her parents she felt a little light..

After sometime, Her trance sitting on the window broke because of the door bell ringing.. She stood up and saw herself in mirror just to make sure she doesn't look like she cried..

Opening the main door, haseena found rohaan standing there with a small smile.. As she opened the door, he hugged her lightly.. "kaisi hai tu..?" Haseena just smiled and said assuringly.. "Bilkul thik hu, tu itna dhyaan jo rakhta hai mera.." Both chuckled softly and then moved to her room..

Sitting on the sofa beside bed, rohaan looked at her painful eyes and said softly.. "Tu anubhav se itna pyaar kyu karti hai..?" Rohaan's sudden question made her all blank.. She just bowed her head down.. " Hamare bas mai hota to kabhi nhi karte, hum khush hai kya? Is ek tarfa pyaar mai ghum hoke.. Lekin hum kya Karen, dil par hamara zor nhi chalta na.." She said with a teary smile..

Rohaan held her hands and said hesitantly
" haseena baat sun.. Mai ye nhi kehta ki tera pyaar galat hai.. Lekin wo teri fikra to karta hai, ye tujhe bhi manna hoga.." she nodded timidly to her words and he continued with a positive smiled "Aur  ek saathi ki zarurat sabko hoti hai, tujhe bhi hai.." after a pause "aur ab use bhi... Use ek mauka to de, Shayad use tujhse pyaar ho jaye.. ""Nhi ro aisa.." He stopped haseena who was about to say something..

He again started with his words "Haseena mai janta hu tujhe lagta hai ki agar tune anubhav ko apnana chaha to sabko lagega ki tune Hana aur uska divorce karwaya ya phir log anubhav ko bura kahenge.. hai na..?" He said persuading her and She nodded again "Lekin dusron ke liye khudko aise takleef Dena galat hai.. aaj tak mai hi tujhe anubhav ke aas paas jaane se rokta tha na, kyunki mujhe pata tha ki tu us waqt uske pass jati to chot khati.. aur ab mai jane ko keh raha hu matlab mai janta hu ki ab tum dono ko ek dusre ke saath ki zarurat hai.." He looked at her for any answer..

After a long silence he spoke again seeing her confused face.. " Tu kehti hai na mai tere liye har rishte jaisa hu, to samajh aaj tere ammi abbu keh rahe hai.." she looked at him emotionally.. He kept hand on her head and caressed her hair "soch ek baar meri chhotu.. Tujhe ab akele in ghaavon ke dard ko dabane ke liye apne aap ko aur bade ghaav dene ki zarurat nhi hai.. uski jagah ek aise ki zarurat hai to tere dil ke ghaavon pe marham lagaye.." She gave a small nod getting his words... "Aur meri baat maan meri jaan, anubhav tere har ghaav ko bhar dega.." She looked in his eyes like a baby does to find assurance..

Haseena stood up and made his sit near the headrest and just laid her head on his lap laying down on bed and said softly.. "hum karenge kal unse baat, abhi bas mujhe sula de na.. Bahut dino se ek sukoon ki raat nhi soye hum" she closed her eyes and a tear rolled down her cheek.. Rohaan smiled and started tapping her..

Anubhav's house,

Anubhav was now laid on bed a little relaxed.. "Hume poora yakeen hai, rohaan haseena ko shaant kar dega.. unke ammi abbu ki yaad kam nhi kar sakta par unhe thode apnepan ki zarurat hai.. Jo humse zyada Rohaan de sakta hai.." he smiled at himself and said softly...
"Kaash aapko humpe itna bharosa hota haseena, par hum aapka bharosa Jeet kar rahenge.." He smiled softly and smirked to a little thought in his mind.. "Kal subah hamari haseena nashte par aane waali hai, unke pasand ka kuch banayenge.." he chucked and slept covering himself in with duvet.. His mysterious smiled was still playing on his small lips..

Both are sleeping a comfortable sleep after a lot days.. Will there story be kicked off or something new will come there way.. Let's see..

Bye.. 👋👋 (please leave a review)